100 इंच के इस स्मार्ट टीवी को साथ लेकर घूम सकते है आप, फीचर जानकर हो जाएंगे हैरान

यह बात सुनने में थोड़ी अजीब लग रही होगी लेकिन यह बिल्कुल सत्य है। अमेजन के जरिए इसे मंगवा सकते हैं| अब हाथ में आप टीवी को लेकर चल सकते हैं|

100 इंच का स्मार्ट टीवी अब आप अपने साथ लेकर घूम सकते हैं यह सुनने में आपको थोड़ी अजीब लग रही होगी। लेकिन यह बात बिल्कुल सत्य है यहां एक सामान्य टीवी नहीं है, बल्कि आपको बता दें कि यहां एक प्रोजेक्टर है जिस पर 100 इंच की डिस्प्ले के बराबर की बड़ी स्क्रीन पर आप टीवी देख सकते हैं या फिर अपना काम भी कर सकते हैं। इसको अमेजन इंडिया के जरिए सेल किया जाएगा।

BenQ प्रोजेक्टर को कुछ सीमित समय के लिए ही ₹79990 की स्पेशल प्राइस पर लॉन्च किया है। BenQ ने भारत में एक ऐसे स्मार्ट प्रोजेक्टर को लॉन्च कर के अपने प्रोजेक्टर पोर्टफोलियो को बढ़ाया तो है ही साथ ही कंपनी ने अपने GS50 स्मार्ट वायरलेस पोर्टेबल प्रोजेक्टर को भी मजबूत डिजाइन के साथ प्रस्तुत किया है। इस डिजाइन में 2.1 चैनल स्पीकर, एंड्रॉयड टीवी और 2.5 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ इसको लॉन्च किया गया है BenQ के प्रोजेक्ट में सबसे खास बात यह भी है कि इसमें GS50  ऑटोफोकस और 2D कीस्टोन फीचर से लैस है साथ ही 2D कीस्टोन यूजर किसी भी एंगल पर काम कर सकता है और इसकी स्क्रीन को भी एडजस्ट करने के लिए सेटिंग को एडजस्ट करने की सुविधा भी इसमें दी गई है।

Must Read- Honey Singh ने दी Urfi Javed को टक्कर, हैरान होकर दूर भागने लगे लोग

BenQ GS50 किसी भी जगह पर फुल HD रिजॉल्यूशन पर 100 इंच तक की स्क्रीन साइज को प्रोजेक्ट कर सकता है लेकिन कंपनी ने यह भी दावा करते हुए कहा है कि इस प्रोजेक्टर पर कंटेंट देखने के लिए भी यूजर को किसी अन्य स्क्रीन को लगाने की जरूरत नहीं होगी। इसे किसी भी जगह पर लगाकर उपयोग कर सकते हैं। प्रोजेक्टर में एक्स्ट्रा बॉस फिचर के साथ ही बिल्ट-इन 2.1 स्पीकर सेटअप के साथ दिया गया है। इसके अलावा प्रोजेक्टर में एंड्रॉयड टीवी डोंगल भी आपको मिलता है।  इसके अलावा प्रोजेक्टर में आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, ओटीटी प्लेटफॉर्म का सपोर्ट भी दिया गया है।

Must Read- Bachchan Family की 30 साल पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, Abhishek को पहचानना हो रहा मुश्किल

Must Read- Honey Singh ने दी Urfi Javed को टक्कर, हैरान होकर दूर भागने लगे लोग
इस प्रोजेक्टर की और भी खास बात हैं।  प्रोजेक्टर में गूगल असिस्टेंट क्रोमकास्ट के लिए भी सपोर्ट दिया गया है। इतना ही नहीं GS50 भी HDMI2.0 B के साथ कई कनेक्टिविटी ऑप्शन से भी दिए गए हैं। एचडीसीपी 2.2 डिस्प्लेपोर्ट आल्ट मोड़ के साथ एक USB टाइप C पोर्ट  और USB टाइप A दोनों का ऑप्शन दिया गया है। इस प्रोजेक्टर को अमेजन इंडिया के माध्यम से लिया जा सकता हैं।