अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ साल 2022 की ब्लॉक बस्टर फिल्म साबित हुई. इस फिल्म को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला है. किंग खान यानी शाहरुख खान ने भी फिल्में कैमियो किया था. वहीं अयान मुखर्जी के डायरेशन में बनी फिल्में में पहली ट्रायलॉजी में ‘शिव’ थे. वहीं इसके दूसरे पार्ट को ‘देव’ कहा जा रहा है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, इन्ही अटकलों के बीच अयान मुखर्जी ने बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे पार्ट में लीड रोल में कौन एक्टर नजर आ सकता है.

देव के रोल के लिए इन नामों के लग रहे कयास

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट- 2’ में ‘देव’ के रोल के लिए सबसे पहले रणवीर सिंह का नाम ही था. वहीं ऋतिक रोशन को भी इस रोल के लिए कंसीडर किया गया था. वहीं इन रुमर्स के बारे में पूछे जाने पर ऋतिक ने क्लियर किया कि उन्हें फिल्म के लिए कोई कॉन्टेक्ट नहीं किया गया है. हाल ही में, एक अन्य रिपोर्ट ने कहा था कि ‘केजीएफ’ एक्टर यश को भी लीड रोल प्ले करने के लिए कॉन्टेक्ट किया गया था.

अयान मुखर्जी ने ये कहा

वहीं इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक इस बारे में अयान मुखर्जी ने कहा, “मैं यश से प्यार करता हूं. अगर वह देव की भूमिका निभाते हैं तो बहुत अच्छा होगा. नहीं, मैं मजाक कर रहा हूं.” उन्होंने आगे कहा, “रणवीर सिंह के बारे में अफवाहें थीं, सबसे बड़ी अफवाह और दूसरे एक्टर्स के बारे में भी थीं लेकिन मैं कुछ नहीं कह सकता. देव की कहानी का मजा यह है कि यह सही समय पर आएगी.”

 

 

इंतज़ार करने में  मज़ा है
अयान ने कहा,”क्या होगा अगर कोई पहले से ही देव का किरदार निभा रहा है या बातचीत कर रहा है… मैं वास्तव में अभी इसका उत्तर नहीं दे सकता. बस इंतज़ार करो, इंतज़ार करने में भी मज़ा है. अयान और टीम फिलहाल ‘ब्रह्मास्त्र 2’ की स्क्रिप्ट को पूरा करने की प्रक्रिया में हैं. इन सबके बीच ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1’ अब 4 नवंबर  2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.