Xiaomi कंपनी दे रही है एक लाख रुपये तक का पर्सनल लोन, करना होगा ये काम

0
28
xiaomi

चीनी स्मार्टफ़ोन कंपनी शाओमी भारत में अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा ऑफर लेकर आई है.दरअसल, शाओमी अपने ग्राहकों को 1 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन दे रही है. शाओमी यह लोन अपने एमआई क्रेडिट प्लान के तहत दे रही है जिसे पिछले साल मई में भारत में लॉन्च किया गया था.

हालांकि, शाओमी कंपनी अभी तक सिर्फ अपने उन ग्राहकों को लोन दे रही थी. जिनके फ़ोन में शाओमी का ऑपरेटिंग सिस्टम एमआईयूआई है . लेकिन अब शाओमी से वे लोग भी लोन ले सकते हैं जिनके पास शाओमी का फोन है और उसमें एंड्रॉयड वन या एंड्रॉयड गो है. शाओमी यह लोन इंस्टेंट लोन देने वाली कंपनी KreditBee के तहत दे रही है. कंपनी ने हाल ही में KreditBee के साथ पार्टनरशिप की है.

वहीं अगर लोन के ब्याज की बात की जाए तो शाओमी कंपनी लोन पर हर महीने 1.3 से लेकर 2.5 % इंटरेस्ट शुल्क चार्ज कर सकती है. बता दें कि यह लोन लेने वाले लोग के क्रेडिट स्कोर और लोन की राशि भी पर निर्भर करता है. अपनी जानकारी के लिए बता दें कि, शाओमी अन्य कंपनियों के मुकाबले कम इंटरेस्ट रेट दे रही है. जोकि यह अच्छी बात है.

लेकिन लोन लेने के लिए दिक्कत यह है कि सिर्फ शाओमी के फोन इस्तेमाल करने वाले लोग ही लोन सकते हैं। लोन लेने के बाद 36 महीनों में डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के जरिए पैसे वापस करने होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here