breaking newsपाकिस्तानविदेश

कराची में हुआ आतंकी हमला, पुलिस वर्दी में अंदर घुसे थे आतंकी

नई दिल्ली। पाकिस्तान के कराची में आतंकवादियों ने हमला कर दिया। जी हां पाकिस्तान के स्टाॅक एक्सचेंज की बिल्ड़िंग पर आतंकी हमला हुआ है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस हमले में पांच लोगों के मारे जाने की खबर है। बताया ता यह भी जा रहा है कि इस दौरान चार आतंकियों को भी जान से मार दिया है। बता दें कि बिल्ड़िंग में चार आतंकी घुसे थे यहां उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चारों आतंकियों को मार गिराया गया है। वहीं पाकिस्तानी पुलिस ने मीडिया से कहा है कि फिलहाल हालात नियंत्रण में है। और सभी आतंकियों को मार गिराया गया है। पुलिस के मुताबिक अभी भी पाकिस्तानी पुलिस बिल्ड़िंग के अंदर ही है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस फायरिंग के दौरान एक पुलिस अफसर और एक सिक्योरिटी गार्ड के घायल होने की खबर है।

खबरों के अनुसार आतंकियोें ने पुलिस वालांे की ही पौशाकें पहन रखी थी। इसके अलावा वे हथियार समेत एक बैग के साथ थे। पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के मेन गेट पर ग्रेनेड से हमला किया और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए इमारत में घुस गए। मौके पर पुलिस और रेंजर्स के जवान के पहुंच गए और उनकी फायरिंग का जवाब दिया गया।