बॉलीवुड किंग खान शाहरुख के लाडले बेटे आर्यन खान इन दिनों अपनी लव स्टोरी को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। आर्यन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। लेकिन इन दिनों लाइमलाइट में वह अपनी लव स्टोरी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में आ गए हैं। बता दें कि पिछले लंबे समय से उनका नाम बॉलीवुड की जानी-मानी हसीना और डांसर नोरा फतेही के साथ चर्चा का विषय बना हुआ था।

लेकिन हाल ही में दुबई में आयोजित हुई एक पार्टी के दौरान उनकी एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसमें वह पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस सादिया खान के साथ में नजर आ रहे हैं, दोनों के बीच में जिस तरह की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इसके बाद से ही सादिया और आर्यन खान की लव स्टोरी के चर्चे भी जोर शोर से चल रहे हैं दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें होने लगी है।

तो चलो आपको बताते हैं कि सादिया खान कौन है? दरअसल, सादिया खान पाकिस्तानी एक्ट्रेस होने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा पॉपुलर है, और अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती है। बता दें कि आज उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी उनकी खूबसूरती से भरा हुआ है। जहां से आए दिन उनकी तस्वीर और वीडियो वायरल होती रहती है।

Also Read: Tamannaah Bhatia की हॉट अदाएं देख घायल हुए लोग, लेटेस्ट लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

सादिया खान पाकिस्तान इंडस्ट्री में एक जाना माना चेहरा है जो अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाना जाता है इतना ही नहीं उन्होंने टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की है और अब तक कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है। उन्हें पाकिस्तान इंडस्ट्री में 12 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। लेकिन इन दिनों आर्यन खान के नाम के साथ उनके नाम जुड़ने के बाद से ही काफी वह सुर्खियों में बनी हुई है।

एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर भी अच्छा खासा दबदबा देखने को मिलता है। 35 साल की हो चुकी अदाकारा ने अभी तक शादी नहीं की है। इस वजह से जैसे ही उनका नाम आर्यन खान के साथ चर्चाओं में आया तो कई तरह के कयास फैंस के बीच में पैदा हो गए फिलहाल उनकी या तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। हालांकि अभी तक दोनों के रिश्ते को लेकर कोई विशेष जानकारी सामने नहीं आई है।