आमिर खान ने कहां सोशल मिडिया को अलविदा, ल‍िखा आखिरी पोस्‍ट

सोशल मिडिया आज एक ऐसी दैनिक जरुरत बन गया है जिस पर लोग अपनी हर एक बात अपने फ्रेंड्स, रिश्तेदार, और फोल्लोवेर्स के साथ शेयर करते है, सभी फिल्म स्टार अपने चाहने वालों से सोशल मिडिया से ही जुड़े रहते है, और अपनी हर एक बात फैंस के सामने रखते है। लेकिन इसी दौरान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार आमिर खान ने अपने सोशल मिडिया एकाउंट्स को अलविदा कह दिया है, जिसके बाद से उनके फैंस कुछ खासे खुश नहीं नजर आ रहे है।

बता दें कि एक्टर आमिर खान ने अपने जन्मदिन पर दी गई बधाइयों के लिए लोगों से शुक्रिया कर चौका देने वाला एलान किया है, उन्होंने कहा कि-“अब वह अपने फैंस से वैसे ही कम्‍युन‍िकेट करेंगे जैसे पहले क‍िया करते थे, उनकी माने तो यह फैसला उन्होंने अपने काम के प्रति फोकस को लेकर किया है। इतना ही नहीं आमिर आपने काम के प्रति काफी फोकस रहते है और इसके लिए उनकी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी उन्होंने अपने फ़ोन को बंद करने का निर्णय किया था। ताकि इससे उनके काम पर कोई प्रभाव न पड़े।

अपने जन्मदिन पर दी गई शुभकामनाओं का शुक्रिया करते हुए उन्होंने लिखा है कि-‘दोस्‍तों, मेरे जन्‍मदिन पर इतने प्‍यार और इतनी गर्मजोशी के लिए आपका तहे द‍िल से शुक्रिया, मेरा द‍िल भर आया है, दूसरी खबर ये है, क‍ि ये मेरा सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्‍ट होगा, हालांकि मैं इस माध्‍यम पर वैसे भी ज्‍यादा एक्टिव नहीं हूं, तो मैंने इनसे दूर होने का फैसला ल‍िया है, हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले करते थे।”

साथ ही अपने फैंस के लिए उन्होंने एक और बात लिखी है-‘इसके साथ ही AKP ने अपना ऑफिशल चैनल बनाया है, तो भविष्‍य में मेरी फिल्‍मों की अपडेट आपको उन्‍हीं के हेंडल @akppl_official से मिलेगी, ढेर सारा प्‍यार।’