Sushmita Sen

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने कुछ दिन पहले ही अपना 47वां जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के खास अवसर पर सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर अपने लिए ही एक पोस्ट लिखा था, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है। सुष्मिता सेन ने अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीता था वहीं दूसरी तरफ अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बना ली है। किसी भी चीज़ पर रियेक्ट करने का उनका अपनाअलग तरीका है ऐसा ही एक किस्सा उन्होंने मीडिया के साथ शेयर किया था।

Also Read – Drishyam 2 के बाद आएगा इसका तीसरा पार्ट भी, लेकिन सस्पेंस बनाए रखने खलेंगे मेकर्स माइंड गेम

15 साल के लड़के ने गलत ढंग से छुआ

सुष्मिता सेन ने कुछ साल पहले एक इवेंट में मोलेस्टेशन के एक किस्से का जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि,’दरअसल वहां पर कई सारे आदमी थे, ऐसे में ही उसे लगा था कि मुझे कुछ पता नहीं चलेगा। लेकिन मैंने उसका हाथ पकड़कर उसे अपनी ओर खींचा। तब मुझे पता चला की ये तो एक बच्चा है। उस लड़के ने जिस गलत ढंग से मुझे छुआ था मैं उसपर कई तरह के एक्शन ले सकती थी, लेकिन उसकी उम्र सिर्फ 15 साल थी। मैंने उसको पकड़ा और उसे अपने साथ आगे लेकर गई और रास्ते में उससे कहा कि सोचो अगर अभी मैं जो तुमने मेरे साथ किया उस बारे में सबको बता दूं तो तुम्हारी जिंदगी का क्या होगा बेटा ?

Also Read – TMC सांसद ने शेयर की बेडरूम Photos, बोल्डनेस देख हो जाएंगे मदहोश

लड़के ने मानी अपनी गलती

सुष्मिता ने आगे कहा कि,’पहले तो वह लड़का बहाने मारने लगा कि नहीं मैंने कुछ नहीं किया, फिर मैंने उसे कहा कि बेटा किया तो है आपने, आप बता दो सच कह दो वो हम दोनों के लिए अच्छा होगा। इसके बाद उस लड़के ने अपनी गलती मान ली और बताया कि उसने गलत इरादे से ही छुआ था। इस बात पर मैंने उसे कहा कि क्या आपको पता है आपकी ये गलती आपकी ज़िन्दगी बर्बाद कर सकती है। उसके बाद उस लड़के ने प्रॉमिस किया कि वह अब कभी भी ऐसा कुछ किसी भी लड़की के साथ नहीं करेगा।