akshay kumar

हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही सक्सेसफुल अभिनेताओं में गिने जाते हैं। आज भी वह बढ़ती उम्र के साथ अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाते हैं। अक्षय कुमार की गिनती उन कलाकारों में होती है जो साल में चार से पांच फिल्म बना लेते हैं। ज्यादातर अक्षय कुमार हिस्टोरिकल और इंटरटेनमेंट फिल्मों पर फोकस करते हैं।

हालांकि उन्होंने 90 के दशक में कई एक्शन फिल्मों में भी काम किया है। जो आज भी लोगों को पसंद आती है वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री का हर सितारा अपनी बीती बातों को लेकर चर्चाओं का विषय बना रहता है। आज हम एक ऐसे ही किस्से के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। जब पब्लिक प्लेस पर ही ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के साथ गंदी हरकत कर दी थी।

गौरतलब है कि यह तस्वीर और वीडियो वायरल होने के बाद काफी बवाल मचा था, यह तस्वीर आज समय के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होती है। दरअसल, यह मामला है साल 2009 के लैक्मे फैशन वीक का है। जब पब्लिक से खचाखच भरे लैक्मे फैशन वीक के दौरान अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से अजीबोगरीब डिमांड कर बैठते हैं जिसके बाद दोनों ही कलाकारों की जमकर किरकिरी भी होती है।

Also Read: लगातार 10वें महीने GST का रिकॉर्ड कलेक्शन, जानिए कितना भरा सरकार का खजाना

तो चलो आपको बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ था। दरअसल, इस आयोजन के दौरान अचानक अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना के पास पहुंच जाते हैं और उनसे कुछ ऐसी डिमांड कर बैठते हैं जो कि लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है पब्लिक प्लेस पर ही अक्षय कुमार एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से अपनी पेंट की चेन खोलने की डिमांड करते हैं जो कि लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है।

अक्षय कुमार के कहने पर ट्विंकल खन्ना यह कार्य कर देती है लेकिन इसके वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद अक्षय कुमार को जमकर लोगों ने खरी-खोटी सुनाई थी। इतना ही नहीं इस अश्लील हरकत के लिए दोनों पति-पत्नी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा शिकायत तक दर्ज हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। जिसके बाद फाइन भरना पड़ा था। फिर दोनों को छोड़ा गया था।