‘तारक मेहता..’ में दिशा वकानी की वापसी के लिए ये क्या बोल गए असित मोदी ?

साल 2008 में शुरू हुआ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 14 सालों से लोगो के घरो में अपनी एक अलग पहचान बनाए हुए है

साल 2008 में शुरू हुआ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 14 सालों से लोगो के घरो में अपनी एक अलग पहचान बनाए हुए है यह शो कई सालो से दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है. शो के सभी किरदार दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. शो का हर किरदार अपने आप में अनूठा है, दयाबेन और जेठालाल ने तो इतनी क्रेजी फैन फॉलोइंग बना रखी है कि, इसका कोई जवाब ही नहीं. दोनों की जोड़ी ने लोगों को खूब गुदगुदाया, लेकिन पिछले 5 सालों से फैंस दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं. 5 साल पहले दयाबेन उर्फ दिशा वकानी ने प्रेग्नेंसी को लेकर छोटा सा ब्रेक लिया था, लेकिन फिर कोविड ने दस्तक दे दी और उसके बाद से फैंस सिर्फ दिशा वकानी की वापसी के कयास ही लगा रहे हैं.

दिशा वकानी नई मई 2022 में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था. इसके बाद उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को छोड़ने का एलान कर दिया था. दिशा वकानी सालों से दयाबेन का रोल निभा रही हैं, ऐसे में राह तक रहे फैंस का दिल उस वक्त टूट गया, जब दिशा वकानी ने शो छोड़ने का अनाउंसमेंट किया. उनके इस फैसले से फैंस तो दुखी है हीं, शो के मेकर असित मोदी को भी झटका लगा है. वह भी चाहते हैं कि, दिशा वापस आ जाए.

Also Read – पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? तेल के रेट पर जानें अपडेट


दया बेन की वापसी क्या बोले असित मोदी

हाल ही में, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए असित मोदी ने खुलासा किया है कि, वह दिशा की शो में वापसी के लिए खूब प्रार्थना कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी जी की मैं बहुत इज्जत करता हूं. कोविड के समय था, मैंने इंतजार किया. आज भी इंतजार करता हूं. आज भी मेरी भगवान से प्रार्थना है कि, चमत्कार हो जाए और वह शो में आ जाएं, लेकिन उनकी शादी हो चुकी है. घर पर दो छोटे-छोटे बच्चे हैं, उनकी निजी जिंदगी पारिवारिक है. वो आए ये प्रार्थना कर सकता हूं. दर्शकों की तरह मैं भी चाहता हूं कि, दया भाभी आ जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो मैं वादा करता हूं कि, जल्द से जल्द दया भाभी मिलेंगी.”