Brahmastra को लेकर चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड पर क्या बोलीं Alia Bhatt ? प्रेस मीट में कह दी ये बड़ी बात

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मल्टी स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर अब विरोध प्रदर्शन सामने से होने लगे है,

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मल्टी स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर अब विरोध प्रदर्शन सामने से होने लगे है, सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर बॉयकॉट तो कभी से ट्रेंड कर रहा है, लेकिन इस सब के बावजूद आलिया भट्ट का मानना है कि ये फिल्म रिलीज करने का परफेक्ट टाइम है. आलिया भट्ट ने बुधवार को कहा कि उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के लिए 9 सितंबर एक परफेक्ट डेट है.

फिल्म रिलीज पर क्या कहा आलिया ने ?

जब बुधवार को दिल्ली में एक प्रेस मीट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से पूछा गया कि क्या ब्रह्मास्त्र रिलीज करने के लिए यह सही माहौल है तब आलिया ने कहा कि बिलकुल “यह इस फिल्म को रिलीज करने के लिए एक अच्छा माहौल है”. . आलिया ने जवाब दिया, “क्लाइमेट बस ये है की सितंबर है फिर अक्टूबर आएगा.”

Also Read – Gold Price Today: सोना हुआ सस्ता, चांदी के दाम स्थिर जाने आज के लेटेस्ट रेट

वही  रणवीर ने कहा, “ऐसी कोई बात नहीं है. फिल्म रिलीज करने के लिए यह एक खूबसूरत माहौल है. अभी हमें स्वस्थ, खुश और सुरक्षित रहने की जरूरत है. हम सभी को सामान्य जीवन के लिए आभारी होना चाहिए. तो ऐसे कुछ मत बोलो, आप हैप्पनेस स्प्रेड करो. वातावरण नकारात्मक नहीं है. सब कुछ सकारात्मक है, सब कुछ अच्छा है. और यही है.”

रणवीर आलिया का उज्जैन में हुआ विरोध

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों द्वारा रणबीर और आलिया को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में जाने से रोकने के बाद यह टिप्पणी आई है. हिंदू समूहों के सदस्यों ने बीफ का आनंद लेने के बारे में रणबीर की पिछली टिप्पणियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, जो हाल ही में ऑनलाइन फिर से सामने आया. आलिया और रणबीर मंगलवार को अपनी फिल्म के लिए भगवान महाकाल से आशीर्वाद लेने महाकालेश्वर मंदिर गए थे,  ब्रह्मास्त्र: भाग एक – शिव घोषित त्रयी में पहली फिल्म है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कैमियो किया है.