गालियों और खून खराबे से भरे मिर्जापुर का ट्रेलर देख उड़ जाएंगे होश

0
71
mirzapur-trailer

Amazon’s Mirzapur trailer out

लंबे समय से जिस वेब सीरिज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, उस वेब सीरिज का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हां हम बात कर रहे है, अमेज़न प्राइम की अगली वेब सीरिज मिर्जापुर की जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है.

बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

Via

गालियों और खून खराबे से भरे इस वेब सीरिज में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, रसिका दगल और श्वेता त्रिपाठी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. इस वेब सीरिज में अभिनेता पंकज त्रिपाठी कालीन भैया के किरदार में नजर आएंगे. कालीन भैया एक छोटे से शहर में हथियारों और गोला बारूद का व्यापार करते हुए नजर आएंगे है.

#MeToo: ‘बागी 2’ की एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- वो मेरी ब्रॉ से….

वेब सीरिज मिर्जापुर में अली फजल और विक्रांत मैसी पंकज त्रिपाठी के भाई की भूमिका में नजर आने वाले है. इस वेब सीरिज की कहानी कालीन भैया और उसके दोनों भाइयों पर ही आधारित है. मिर्जापुर के ट्रेलर में आपको गालियां और खून खराबा बहुत देखने को मिलेगा.

इस वेब सीरिज को गुरमीत सिंह ने निर्देशित किया है. इससे पहले उन्होंने इनसाइड एज में सहयोगी निर्माता के तौर पर कार्य किया है. आपको बता दें कि, इस साल 16 नवंबर से मिर्जापुरअमेज़न प्राइम पर आप देख सकते है. वेब सीरिज मिर्जापुर में अली फजल गुड्डू पंडित की भूमिका में नजर आने वाले है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here