Weather Update : दिल्ली समेत इन राज्यों में ओर बढ़ेगा ठंड का कहर, IMD ने जारी किया अलर्ट

देशभर में मौसम ने करवट ले ली है। वहीं उत्तर भारत के पर्वतीय राज्यों में बर्फबारी हुई है, जिसके चलते दिल्ली, यूपी, बिहार जैसे प्रदेशों में ठंड का कहर जारी है।

Weather Update : देशभर में मौसम ने करवट ले ली है। वहीं उत्तर भारत के पर्वतीय राज्यों में बर्फबारी हुई है, जिसके चलते दिल्ली, यूपी, बिहार जैसे प्रदेशों में ठंड का कहर जारी है। मौसम विभाग की माने तो दिल्ली में अगले दो दिनों तक ठिठुरन भरी सर्दी का कहर बना रहेगा।

इस वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को आने-जाने में खासी दिक्कत हो रही है। वहीं जानकारी के लिए बता दें कि अगले 24 घंटों में तमिलनाडु, पुडुचेरी, आंध्र प्रदेश आदि राज्यों के कुछ जगहों पर बारिश भी हो सकती है।

Also Read – Viral News: भगवान बनकर सामने आया ये शख्स, महिला को ट्रेन के सामने दिया धक्का!

मौसम विभाग की माने तो, 21 जनवरी से एक नया पश्चिमी विक्षोभ (Western Disturbance) उत्तर भारत के ऊपर सक्रिय हो रहा है। जिसका हल्का सा असर होगा। लेकिन इसकी वजह से 21, 22 और 23 जनवरी को दिल्ली में बारिश होने की संभावना है।

वही न्यूनतम तापमान की बात करें तो तापमान नॉर्मल से 2-4 डिग्री ऊपर ही रहेगा। IMD ने अलर्ट जारी करते हुए कहा कि, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और राजस्थान में अगले दो दिनों तक कड़ाके की शीतलहर जारी रहेगी।