Weather News: अगले 24 घंटे में मौसम फिर लेगा करवट, इन राज्यों में हो सकती है बारिश

Weather News: देश के उत्तरी हिस्सों में एक बार फिर मौसम अपनी करवट बदलता दिखाई देने वाला है. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली-NCR के कुछ हिस्सों में हल्की से ज्यादा बारिश होने की संभावना है.

Weather News: देश के उत्तरी हिस्सों में एक बार फिर मौसम अपनी करवट बदलता दिखाई देने वाला है. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली-NCR के कुछ हिस्सों में हल्की से ज्यादा बारिश होने की संभावना है. विभाग के अनुसार, मानेसर, झज्जर, रोहतक, जैसे इलाकों में बारिश होने की आशंका है. विभाग ने बताया कि, अगले 24 घंटे में पश्चिमी क्षेत्रों में हल्की बारिश हो सकती है.

यह भी पढ़े – शॉर्ट ड्रेस पहन Monalisa ने दिखाई दिलकश अदाएं

IMD ने कहा कि, अगले पांच दिनों में देशभर के पश्चिमीं इलाकों में बारिश होने की आशंका है. इसी कड़ी में अब मध्यप्रदेश का मौसम एक बार फिर करवट लेने वाला है. जैसे कि, आज एमपी (MP Weather Update) में तापमान में हल्की गिरावट रही साथ ही हवा का रुख उत्तरी और उत्तर-पूर्वी होने से वातावरण में कुछ ठंडक भी बढ़ी है. वहीं आशंका है कि, एक-दो दिनों में मौसम फिर करवट लेगा. कल कई जिलों में बारिश की भी संभावना जताई गई है.

यह भी पढ़े – PM Modi ने सुनाया अपना बचपन का एक किस्सा, बताया क्यों उन्हें इंदौरी पसंद, जिनके अंदाज के हैं मुरीद

साथ ही एक बार फिर मध्य प्रदेश में हवाओं का रुख उत्तरी होने की वजह से न्यूनतम तापमान में कमी आने लगी है. मौसम केंद्र के मुताबिक बादल छंटने और हवाओं का रुख उत्तरी होने के कारण न्यूनतम तापमान में कमी आने लगी है खासतौर पर रात के होगी.