कुछ आसान से उपाय से जगाए अपनी किस्मत, होगी पैसों की बारिश

0
124
money

धन की चाहत हर किसी की होती हैं लेकिन हर किसी इच्छाएं पूरी नहीं होती हैं उसके लिए आपको मेहनत के साथ ही अपने ईष्ट को खुश कर भाग्य को जगाना भी जरुरी होता हैं। उसके लिए आपको कुछ आसान से उपाय भी करने पड़ते हैं आज हम आपको ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में बता रहे है जिन्हें सच्ची श्रद्धा से करने से आपके हर काम बन जाते हैं साथ ही आपको मालामाल भी कर देगा।

1- बड़े-बुजुर्गों से मिले पैसे रखें यदि आपको माता-पिता या किसी बुजुर्ग से पैसे मिले हैं, तो उसे आशीर्वाद समझ कर पर्स में रख लें और कभी खर्च ना करें। इससे धन हमेशा आपके पास रूकेगा और बेकार का खर्च नहीं होगा।

2- हिंदुओं के लिये पीपल का पेड़ बड़ा ही पूजनीय होता है। एक ताजा पीपल का पत्ता ले कर उसको गंगा जल से धो लें, फिर इस पर केसर से श्री लिखें और पर्स में रख लें। इस पत्ते को नियमित बदलते रहें, आपको जरुर लाभ मिलेगा।

3- चांदी का सिक्का यदि आपके पास चांदी का सिक्का है तो उसे पर्स में रखें। लेकिन इसे पर्स में रखने से पहले कुछ देर मां लक्ष्मी के चरणों में रखें। और फिर इसे पर्स में डालें।

4- मां लक्ष्मी की तस्वीर यह सब जानते हैं कि पैसों से जुड़ी हर दिक्कत को मां लक्ष्मी दूर करती हैं। इसलिये मां लक्ष्मी की तस्वीर को पर्स में ऐसी जगह रखें, जिससे वह कभी गायब या गिरे नहीं। मां लक्ष्मी की मुद्रा बैठी हुई होनी चाहिये।

5- चावल के दाने पर्स में 21 दानें चावल के किसी पुडिया में रखें, इससे धन का अनचाहा खर्च कम होता है। लक्ष्मी जी को चढ़ाए गए चावल पर्स में डालें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here