बॉलीवुडमनोरंजन

विरूष्का की पैपराजी से अपील, कहा- बेटी की तस्वीर ना खींचें, हम खुद देंगे

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर कल यानी सोमवार के दिन किलकारी गुंजी है। अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया है जिसके बाद से ही पूरा परिवार बेहद खुश है। बताया जा रहा है कि इस बात की ख़ुशी विराट ने सोशल मीडिया पर जाहिर करते हुए सबको बताया था कि उनके घर बेटी का जन्म हुआ है और वह बेहद खुश है। उनके माता पिता बनने के बाद से ही पूरे देश भर के लोग उन्हें बधाइयां दे रहे है।

इन सबके बीच हाल ही में विराट और अनुष्का ने पैपराज़ी से अपनी बेटी की तस्वीर ना खींचने की अपील की है। इसके लिए उन्होंने अपील करते हुए एक नोट लिखा है इसके जरिए उन्होंने सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने उन्हें खूब प्यार दिया। साथ ही अपनी नवजात बेटी की गोपनीयता का सम्मान करने का आग्रह किया है।

उन्होंने लिखा है कि माता-पिता के रूप में, हमारा आपसे एक सरल अनुरोध है। हमने अपने बयान में कहा था कि हम अपने बच्चे की गोपनीयता की रक्षा करना चाहते हैं। इसलिए हमें आपकी मदद और समर्थन की जरूरत है। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि हम ये हमेशा सुनिश्चित करेंगे कि आप लोगों को वो हमारी तरफ से कॉन्टेंट मिले, लेकिन हमारा आपसे निवेदन है कि हमारी बच्ची के साथ अभी ऐसा न किया जाए। अपने नोट में उन्होंने आखिर में लिखा कि आप ये समझेंगे कि हम कहां से आ रहे हैं और हम आपको उसी के लिए धन्यवाद देते हैं।

गौरतलब है कि विराट कोहली ने पिता बनाने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने थोड़ी प्राइवेसी भी मांगी की है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।

 

Related posts
morescroll trendingtrendingअन्यजरा हटकेदेशमनोरंजन

KBC के मंच ने सुलझायी कांस्टेबल की व्यथा, बिग-बी ने किया था आग्रह

टीवी रियेलिटी शो में सबसे ज्यादा…
Read more
देशबॉलीवुड

सलमान खान ने मानी थिएटर मालिकों की बात, अब सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी 'राधे'

मुंबई। बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

अस्पताल में भर्ती कमल हसन, डॉक्टर्स ने जारी किया बुलेटिन

एक्टर से पॉलीटिशयन बने कमल हासन इन…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group