विराट और अनुष्का का रोमांटिक अंदाज, शेयर की हॉट तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली आए दिन चर्चा में आ जाते हैं वह अपने स्पेशल बॉन्ड की वजह से काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं हाल ही में अनुष्का ने अपने पति विराट कोहली का बर्थडे भूटान में सेलिब्रेट किया।

0
anushka1

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली आए दिन चर्चा में आ जाते हैं वह अपने स्पेशल बॉन्ड की वजह से काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हाल ही में अनुष्का ने अपने पति विराट कोहली का बर्थडे भूटान में सेलिब्रेट किया। ट्रेकिंग के दौरान कैमरे में कैद किए गए खूबसूरत नजारे और एक छोटे से गांव में अनजान लोगों के घर में बैठ कर कॉफी पीते हुए दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अब अनुष्का शर्मा ने इसी ट्रिप के दौरान की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता हैं। दोनों के रोमांस की चर्चा हमेश सुर्खिया बटोरती रहती हैं।

भूटान में हैंगआउट करते हुए दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दोनों अक्सर लोगों को रिलेशनशिप गोल्स देते रहते हैं। इस बार भी दोनों ने कुछ ऐसा ही किया जब विराट कोहली के बर्थडे पर दोनों साथ में भूटान ट्रिप पर गए और काफी एन्जॉय किया। इस ट्रिप के दौरान दोनों ने जमकर मस्ती भी की और एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताया। इन नई तस्वीरों में अनुष्का विराट के साथ एक मठ के भीतर नजर आ रही हैं। उनके सामने बहुत सारे दीए जल रहे हैं। इन तस्वीरो को शेयर कर अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, “वो ईश्वर का मेरे लिए आशीर्वाद है। मेरा दोस्त है मेरा आत्मविश्वास है मेरा सच्चा प्यार है और मैं उम्मीद करती हूं कि तुम्हें वो रोशनी मिले जो तुम्हें हमेशा रास्ता दिखाए और तुम हमेशा सही फैसले ले सको।

बता दें दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया फैनपेज पर वायरल हो रही हैं। दोनों सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहते हैं और अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर करते हैं। दोनों की इस वेकेशन की तस्वीरो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का फिल्म ‘जीरो’ के बाद से ही किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं और उन्होंने अपनी कोई नई फिल्म भी अनाउंस नहीं की है। आपको बता दें भले ही इस जोड़ी का प्रोफेशन अलग है मगर दोनों एक-दूसरे के काम की रिस्पेक्ट करते हैं और समय निकाल कर क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं।