अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की सुन्दर फोटोज हमेशा ही इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. वहीं, अब नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए कपल अपनी प्यारी बेटी वामिका के साथ दुबई पहुंच चुके हैं, जहां से विराट कोहली ने एक फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों अपनी बेटी वामिका के साथ दुबई में. कपल न्यू ईयर जश्न के लिए एक साथ पहुंचा है. वहां से विराट अपनी फैमिली की एक बड़ी ही सुन्दर तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. हालांकि, इस बार भी फैंस को वामिका का फेस नजर नहीं आएगा. फोटो में अनुष्का और विराट दुबई में सनराइज का मजा लेते नजर आ रहे हैं. विराट ने अपनी गोदी में बेटी वामिका को उठाया हुआ है. इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा- 2022 के अंतिम सूर्योदय के लिए.

Also Read – क्या कार एक्सीडेंट के बाद ख़त्म हो जाएगा पंत का करियर, ऋषभ की हालत देख लगाए जा रहे ऐसे कयास

फैंस ने लुटाया बेशुमार प्यार

अनुष्का और विराट के फैंस अब उनकी इस नई फोटो पर खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं. इससे पहले अनुष्का ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई फोटोज शेयर किए थे. पूरा परिवार फोटोज में होटल की छत से सूर्य के उदय होने वाली तस्वीर का नज़ारा लेते हुए नजर आया. एक यूजर ने विराट और अनुष्का की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- बेस्ट कपल. इसके अतिरिक्त एक और यूजर ने लिखा-क्यूट फैमिली, लेकिन बेटी का फेस कब दिखाओगे?

अनुष्का की ‘चकदा एक्सप्रेस’

इसके अतिरिक्त अगर बात करें अनुष्का शर्मा के वर्क सारणी की बात करें तो अगले वर्ष मतलब 2023 में वो अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी जिसमें अनुष्का झूलन गोस्वामी का रोल प्ले करती नजर आएंगी. आपको बता दें कि इंडियन महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन झूलन गोस्वामी का नाम सबसे तेज महिला गेंदबाजों में शुमार किया जाता है. बात करें निजी लाइफ की तो अनुष्का शर्मा और विराट ने साल 2017 में इटली में शादी की थी. दोनों पिछले वर्ष बेटी वामिका के माता-पिता बने.