खेत वाले फोटो पर हेमा के मजे ले रहे लोग | Viral Picture of Dream Girl ‘Hema Malini’ of Harvesting Crops in Field

0
84

मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और वर्तमान सांसद हेमा मालिनी ने लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की है। हेमा मालिनी को 60.9 प्रतिशत यानी 6,71,293 वोट मिले, जबकि आरएलडी के कुंवर नरेंद्र सिंह को 34.3 प्रतिशत यानी 3,77,822 वोट मिले। कांग्रेस उम्मीदवार महेश पाठक को महज 2.5 प्रतिशत (28,084) वोट मिले।

जीत के बाद हेमा मालिनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी तो वहीं विपक्ष पर निशाना भी साधा। हेमा मालिनी के एक ट्विट पर सोशल मीडिया यूजर्स उनके जम कर मजे ले रहे हैं।

हेमा मालिनी ने ट्विट में लिखा- ‘क्या क्वीन स्वीप है। विपक्ष और कांग्रेस ने पूरी तरह से चुप्पी साध ली है। मोदीजी को कई बार अपमान और पर्सनल अटैक का सामना करना पड़ा, लेकिन जनता ने एक बार फिर से उन पर विश्वास जताया है, उन्हें एक लीडर के तौर पर देखा है, जो हर पहलू में भारत में सर्वोच्च बना सकता है।’

हेमा के इस पोस्ट पर ट्विटर यूजर ने अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर लिखता है- हेमा मैम, बधाई हो (धरमजी को अब टंकी पर चढने की जरूरत नहीं है)। वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने हेमा मालिनी की खेत में गेहंू काटने की तस्वीर को शेयर कर लिखा- यह सब आपके खून-पसीने की कमाई है।

एक यूजर ने लिखा- आपने बहुत मेहनत की है, गेहूं के खेत में गेहूं काटे, आपको भी बहुत-बहुत बधाई, वहीं कई सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने हेमा मालिनी को उनकी जीत के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here