Madhuri Dixit के साथ रोमांटिक होने के बाद Vinod Khanna खो बैठे थे अपना आपा, घंटों रोइ थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे जानी मानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है। भले ही वह अब बॉलीवुड में एक्टिव ना हो लेकिन आज भी वह छोटी से छोटी चीज़ के लिए सुर्खियां बटोरती है।

बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे जानी मानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है। भले ही वह अब बॉलीवुड में एक्टिव ना हो लेकिन आज भी वह छोटी से छोटी चीज़ के लिए सुर्खियां बटोरती है। आज भी फैंस इनकी अदाओं के दीवाने है। आज भी इनकी तस्वीरें देख कर फैंस मदहोश हो जाते हैं। एक्ट्रेस में अपने करियर के समय बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी है। एक्ट्रेस की सभी फ़िल्में सुपरहिट रही है। माधुरी दीक्षित डांस के लिए भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रहती है।

वहीं वह काफी ज्यादा रियलिटी शो का भी हिस्सा बनती आ रही है। अभी हाल ही में माधुरी दीक्षित से जुड़ा एक किस्सा काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बना हुआ है। बताया जा रहा है कि माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड के जाने माने एक्टर विनोद खन्ना के साथ सोने के लिए करोड़ों रुपए लिए थे। जब माधुरी ने इस सीन को निभाया तो कुछ ओर ही हो गया। दरअसल, उन्होंने अपने से बड़े एक्टर विनोद खन्ना के साथ रोमांटिक होने के लिए और उनके साथ रात गुजारने के लिए पैसे तो लिए थे लेकिन उनको पैसों का लालच काफी भारी पड़ गया।

Must Read : 12 दिन बाद ही Bharti Singh ने कर ली दूसरे बच्चे की प्लानिंग, ये है बड़ी वजह

इस सीन के बाद एक्ट्रेस ने घंटों तक आंसू बहाए थे। बताया जा रहा है कि विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के साथ रोमांटिक सीन करते हुए अपना आपा खो दिया था और उनके होटो को गलत तरीके से नुकसान पहुंचाया था। जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर ने एक्टर को माधुरी दीक्षित से माफ़ी मांगने के लिए कहा। इस सीन के होने के बाद से माधुरी दीक्षित को किसी से भी नजरें मिलाने के लिए शर्म आ रही थी।