Homeदेशरामनगरी अयोध्या में बढ़ी सतर्कता, आतंकी इनपुट को लेकर प्रशासन अलर्ट

रामनगरी अयोध्या में बढ़ी सतर्कता, आतंकी इनपुट को लेकर प्रशासन अलर्ट

अयोध्या। आतंकी इनपुट को लेकर रामनगरी अयोध्या में अलर्ट घोषित कर दिया है। दरअसल, खुफिया विभाग की रिपोर्ट में इस आतंकी इनपुट बताया गया था जिसके बाद प्रशासन का अलर्ट मोड हो गया है। बता दें की, आज यानी गुरुवार को एसएसपी शैलेश पांडेय ने राम जन्मभूमि सहित पूरी अयोध्या में एटीएस और पुलिस बल ने ने पूरी सुरक्षा व्यवस्था को देखा। इस दौरान सबसे पहले राम जन्मभूमि की सुरक्षा व्यवस्था में लगे सुरक्षाकर्मियों को अलर्ट रहने की हिदायत दी गई। इसके बाद एटीएस की टीम ने हनुमानगढ़ी सहित रामकोट के क्षेत्र में पैदल भ्रमण कर लोगों को सुरक्षा के प्रति आश्वस्त कराया।

ALSO READ: Breaking News: कोरोना के नए वैरिएंट OMICRON ने भारत में दी दस्तक

साथ ही अयोध्या के मुख्य मार्ग से लेकर नया घाट के सरयू तट तक पैदल भ्रमण कर सुरक्षा में लगे कर्मियों को सतर्क रहने की हिदायत दी गई है। वहीं क्षेत्राधिकारी आरके चतुर्वेदी ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए मिली आतंकी थ्रेट और छह दिसंबर को लेकर अयोध्या की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। प्रवेश मार्गों पर सतर्कता बढ़ा दी गई है।

साथ ही उन्होंने आम जनता से भी अपील की है कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु की सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें। गौरतलब है कि, तीन दिसंबर से अयोध्या में राम विवाह उत्सव भी शुरू हो रहा है। इस कड़ी में भारी भीड़ उमड़ने की संभावना है जिसको लेकर भी पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular