Deepika Chikhaliya

रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली अदाकारा दीपिका चिखलिया आज भी हमेशा चर्चाओं का विषय बनी रहती है। बता दें कि उन्होंने एक किरदार से ही करोड़ों लोगों के बीच में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। हालांकि रामायण के बाद दीपिका ज्यादा कोई विशेष काम मनोरंजन जगत में नहीं कर पाई लेकिन उन्हें आज भी सीता माता के नाम से जाना जाता है।

मनोरंजन जगत से दूर रहने के बाद भी हमेशा अदाकारा सोशल मीडिया के माध्यम से चर्चाओं का विषय बनी रहती है सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा एक्टिव रहती है कि अपने से जुड़ी हर एक जानकारी को साझा करना पसंद करती है जिस पर लोग भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि कैमरे के सामने उन्होंने अपने कपड़े बदले हैं।

दीपिका चिखलिया काया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। उनके चाहने वालों को यह वीडियो पसंद आ रहा है। वहीं कई लोगों ने उन्हें इस तरह से कैमरे के सामने कपड़े बदलने को लेकर ट्रोल भी किया है। यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी अदाकारा अपनी वीडियो को लेकर ट्रोल हो चुकी है। बता दें कि आज भी लोगों ने माता सीता के रूप में ही देखना पसंद करते हैं।

Also Read: Mouni Roy की हॉट अदाओं पर से नहीं हटेंगी नजरें, एक्ट्रेस की सादगी ने खींचा ध्यान

ऐसे में उनके द्वारा जारी की गई कोई भी ऐसी वैसी पोस्ट लोगों को बिल्कुल भी पंसद नहीं आती और वहां उन्हें ट्रोल करना चालू कर देते हैं। वायरल अरे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से अदाकारा कैमरे के सामने पहले वाइट टीशर्ट और ब्लू पजामे में नजर आती है अगले ही पल वाह शानदार सूट में नजर आती है। लेकिन उनका वह वीडियो लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। सब उनका इस तरह का अंदाज देखकर हैरान है।