PM Modi की सुरक्षा में हुई चूक का वीडियो आया सामने, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हेलीकॉप्टर के पास छोड़े काले गुब्बारे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर हुई चूक का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है। कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट से कुछ दूरी पर काले गुब्बारे उड़ाए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल प्रधानमंत्री के आंध्र प्रदेश दौरे पर सुरक्षा में चूक हुई। जब हेलीकॉप्टर गन्नावरम एयरपोर्ट से उड़ान भर रहा था। तभी कुछ दूरी पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले गुब्बारे उड़ाकर विरोध किया। कांग्रेसियों के द्वारा उड़ाए गए काले गुब्बारे प्रधानमंत्री के चॉपर के करीब पहुंच गए।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उड़ान भरने के करीब 5 मिनट बाद यह काले गुब्बारे हवा में छोड़े गए। पुलिस का कहना है कि पीएम मोदी के दौरे से पहले ही कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया था। इस बात को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए थे। पीएम मोदी के आने के साथ ही कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता भी तेजी से एयरपोर्ट की ओर बढ़ रहे थे जिसमें से करीब 3 को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद पीएम मोदी के रवाना होने के बाद एयरपोर्ट से करीब 5 किलोमीटर की दूरी पर सूरमपल्ली से यह काले गुब्बारे हवा में छोड़े गए। पुलिस का मानना है कि यह पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला नहीं है। काले गुब्बारे एयरपोर्ट से करीब 5 किलोमीटर की दूरी से उड़ाए गए थे और इस पूरे मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

Must Read- 7th Pay Commission: DA Hike को लेकर सामने आई बड़ी खबर! जानें कब होगा ऐलान

इस पूरे मामले में पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ता राजीव और रवि प्रकाश को हिरासत में लेकर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। जो काले गुब्बारे उड़ाए गए है वो एक निर्माणाधीन इमारत की छत से उड़ाए गए थे और तब तक पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर एयरपोर्ट से उड़ान भर चुका था। लेकिन फिर भी पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर के पास काले गुब्बारे उड़ते हुए नजर आए। यह गुब्बारे उनके हेलीकॉप्टर से कुछ ही दूरी पर थे। जिसका वीडियो भी सामने आया है और वीडियो में साफ देखा जा सकता है।

 

इस पूरे मामले पर कृष्णा जिले के डीसीपी विजयपाल ने बताया कि अब तक इस मामले में 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। जिन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा और पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है इसमें शामिल बाकी लोगों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।