Homeदेशशूटिंग के लिए विक्की कौशल और सारा अली खान पहुंचे Indore

शूटिंग के लिए विक्की कौशल और सारा अली खान पहुंचे Indore

इंदौर। आज यानी सोमवार शाम इंदौर में मानों फ़िल्मी सितारों की सिलसिला शुरू हो गया। बता दें कि, आज फिल्म कलाकार विक्की कौशल और सारा अली खान अपनी फिल्म ‘लुका-छुपी 2’ की शूटिंग के लिए इंदौर आए। शाम करीब 5 बजे इंदौर विमानतल पर पहुंचे विक्की पूरे वक्त मास्क लगाए रहे। इसके बाद अभिनेत्री सारा अली खान शनिवार रात इंदौर एयरपोर्ट पहुँची और सीधे होटल के रवाना हुई। वहीं विक्की ने गाड़ी में बैठने के बाद अपने प्रशंसकों की फरमाइश पर मास्क उतार उनका अभिवादन किया। इसके बाद यहां से वे सीधे बायपास सि्थत होटल के लिए रवाना हो गए।

ALSO READ: संसद में BJP पर भड़की जया बच्चन, सरकार को दिया बुरे दिनों का श्राप

आपको बता दें कि, मेडाक फिल्म द्वारा बनाई जा रही ‘लुका-छुपी 2’ की शूटिंग शहर में करीब एक माह तक जारी रहेगी। इंदौर में इस फिल्म की श़ूटिंग एतिहासिक स्थल जैसे राजवाड़ा, बड़ा रावला, लालबाग, हवा बंगला, छत्री पर तो होगी ही इसके अलावा 56 दुकान, विजय नगर, पलासिया, सराफा, अन्नपूर्णा रोड, केट रोड आदि स्थानों पर भी होगी। वहीं सूत्रों की माने तो फिल्म की शूटिंग के लिए अभी और भी कलाकार शहर आने वाले हैं। कलाकारों की फेहरिस्त में सतीश्‍ कौशिक के भी आने की संभावना है। बड़ा रावला में फिल्म के कई दृश्य फिल्माए जाएंगे।

वहीं सारा अली खान सीधे होटल के रवाना पहुंची और उन्होंने अपने सांग चकाचका पर होटल स्टाफ के साथ डांस भी किया। अभिनेत्री सारा ने अपने प्रशंसकों से बात करते हुए कहा कि आपके इंदौर में बहुत ठंड है। एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान इस फिल्म के लिए खास तैयारी कर रहे हैं, इसके लिए वह इंदौरी भाषा और रहन-सहन भी सीख रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular