बॉलीवुड फिल्म स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनॉन (Kriti Sanon) की हालिया रिलीज फिल्म भेड़िया (Bhediya) बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म ने सिर्फ 2 दिन में वर्ल्डवाइड स्तर पर 26 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म को हिट करने के लिए भी लीड स्टार ने जमकर प्रमोशन किया है। हाल ही में फिल्म स्टार वरुण धवन और कृति सेनॉन एक प्रोग्राम में गए थे। जहां स्टार वरुण धवन ने कृति सेनॉन की डेटिंग लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जिसे जानने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। वरुण धवन ने प्रोग्राम में कृति सेनॉन और प्रभास (Prabhas) के अफेयर की ख़बरों का इशारा देकर खलबली मचा दी है।

Also Read – चीन को हुआ जीरो कोविड पॉलिसी का नुकसान, इसकी वजह से भारत में बन रहे ये आसार

Also Read – Madhya Pradesh Viral News : घोड़ी पर सवार होकर दूल्हे के पास पहुंची दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

प्रभास को डेट कर रही हैं कृति सेनॉन?

दरअसल, हाल ही में वरुण धवन और कृति सेनॉन टीवी सीरियल झलक दिखला जा के सेट पर गए थे। जहां वरुण धवन और करण जौहर के सामने कृति सेनॉन के लिंकअप का इशारा दिया। ये क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वायरल हुई इस वीडियो में करण जौहर वरुण धवन से पूछते हैं कि आखिर लिस्ट में कृति सेनॉन का नाम क्यों नहीं था। इसका जवाब देते हुए वरुण धवन कहते है कि,’कृति का नाम इसलिए नहीं था क्योंकि कृति का नाम… किसी के दिल में है।’ इस दौरान कृति उन्हें चुप कराने की कोशिश भी करती है। जिसके बाद करण उस बारे में पूछते है तब वरुण कहते है कि,”एक आदमी है जो इस वक्त मुंबई में नहीं है वो शूटिंग कर रहा है। दीपिका पादुकोण के साथ।’ इस क्लिप के वायरल होते ही फैंस अंदाज़ा लगा रहे है कि वरुण प्रभास की ही बात कर रहे है। क्यूंकि प्रभास इस वक्त दीपिका के साथ प्रोजेक्ट के की शूटिंग में बिजी हैं।