फिल्म ‘कुली नंबर -1’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, इस अंदाज में नजर आए वरुण और सारा

वरुण धवन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर-1' का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया हैं 'कुली नंबर-1' के पोस्टर में सारा और वरुण की एक साथ काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

0
3137
varun sara-min

वरुण धवन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर-1’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया हैं। कुली नंबर-1 के पोस्टर में सारा और वरुण की एक साथ काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। वरुण धवन जहां फर्स्ट लुक पोस्टर में कुली राजू के लुक में एकदम गोविंदा की तरह नजर आ रहे हैं। तो वहीं सारा अली खान भी काफी हद तक करिश्मा कपूर के 90s वाले लुक की यादों को तजा कर रही हैं।

फर्स्ट लुक पोस्टर में वरुण धवन रेड शर्ट एंड वाइट पैंट पहने एकदम कुली वाले गेटअट में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही सारा अली खान गोल्डन कलर की ग्लिटर वाली ड्रेस में काफी हॉट दिख रही हैं। इस फर्स्ट लुक पोस्टर ने फैन्स को काफी उत्सुक कर दिया है। फैन्स वरुण धवन के साथ सारा अली खान को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सारा अली खान की ये चौथी फिल्म होने वाली हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर का आइकॉनिक गाना ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ रीक्रिएट किया जा सकता है। फिल्म ‘कुली नंबर-1’ अगले साल 1 मई को रिलीज होगी।

फर्स्ट लुक पोक्टर से एक दिन पहले कुली नंबर-1 का मोशन पोस्टर टीजर रिलीज हुआ था। इसमें वरुण धवन कुली के लुक में दिखाई दे रहे थे। टीजर में वरुण 6 बड़े-बड़े बैग ले जाते नजर आ रहे थे। उनके पास इतने ज्यादा बैग थे कि उनका चेहरा भी सही से नजर नहीं आ रहा था। वहीं बैकग्राउंड में सारा अली खान की आवाज सुनाई आती है जो कि कुली को बुला रही थीं। फिल्म ‘कुली नंबर -1’ की शूटिंग 9 अगस्त से शुरू हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग फिलहाल बैंकॉक में चल रही है। शूटिंग के पहले मुहूर्त का क्लैप वरुण की मां करुणा धवन ने दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here