Uunchai: बिग बी की फिल्म का नया पोस्टर रिलीज, बमन ईरानी- अनुपम खेर संग ऊचांईयों का मजा लेते दिखे महानायक

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नै फिल्म 'ऊंचाई' का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है,

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नै फिल्म ‘ऊंचाई’ का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है, हो भी क्यों न फिल्म के इंतज़ार की वजह भी बेहद खास है. इस फिल्म में बॉलीवुड की सात दिग्गज हस्तियां एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई नजर आने वाली है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका, डैनी डेन्जोंगपा और नफीसा अली सोढ़ी दिखेंंगी। इसके अलावा फिल्म में परिणीति चोपड़ा का भी अहम किरदार है. इस फिल्म का निर्देशन सूरज.आर.बड़जात्या ने किया है। फिल्म को 11 नवंबर को रिलीज करने की तैयारी चल रही है.

फिल्म 'ऊंचाई'

जारी हुआ फिल्म का नया पोस्टर

हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ है. जिसमें  ‘ऊंचाई’ के लीड एक्टर अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी हिमालय पर चढ़ाई के दौरान इस एक चट्टान पर आराम करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में पीछे माउंट एवरेस्ट भी नजर आ रहा है। इसमें अनुपम खेर को घर का बना खाना खाते देखा जा सकता है। नए पोस्टर के बाद लोगों की उम्मीदें इस फिल्म से काफी ज्यादा बढ़ गई हैं। दर्शकों को उम्मीद है कि इस बार भी सूरज की यह फिल्म पारिवारिक मूल्यों के इर्द-गिर्द बुनी गई होगी।

 

ऊंचाई

75 साल पूरा करने जा रहा राजश्री प्रोडक्शन

‘ऊंचाई’ की रिलीज के साथ सूरज की राजश्री प्रोडक्शन फिल्म इंडस्ट्री में 75 साल पूरे करने जा रही है. उचाई राजश्री प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली 60वीं फिल्म है. इसके अलावा राजश्री का महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के साथ पहला एसोसिएशन है.फ्रेंड्स के यादगार पालो पर बन रही यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होगी.

राजश्री प्रोडक्शन में बनी है कई सुपरहिट फिल्मे
सूरज बड़जात्या ने अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है। अब तक वह कई सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। सूरज अब तक ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ साथ हैं’, ‘विवाह’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।