Homeदेशअन्य राज्यउत्तराखंड : नैनीताल में फटा बादल, कई लोग फंसे, पीएम ने की...

उत्तराखंड : नैनीताल में फटा बादल, कई लोग फंसे, पीएम ने की सीएम धामी से बात

उत्तराखंड में भारी बारिश का दौर चल रहा है। ऐसे में हाल ही में एक खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि नैनीताल में बादल फट गया है। जिसके चलते कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। यहां अलग-अलग जगहों पर पर्यटक फंस गए हैं, जिन्हें बचाने का प्रयास लगातार जारी है। बता दे, इससे पहले रविवार को जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड और हिमाचल में बर्फबारी हुई थी। इसके बाद माना जा रहा है कि मैदानी इलाकों में तापमान गिर सकता है।

पीएम मोदी ने भी भारी बारिश को देखते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से बात की है। उन्होंने राज्य की बिगड़ी हुई स्थिति का जायजा लिया है। वहीं पीएम मोदी ने राज्य मंत्री अजय भट्ट से भी चर्चा की है। उत्तराखंड में बीते कुछ दिनों से बारिश का दौर जारी है ऐसे में राज्य में नदी नाले उफान पर हैं। बारिश से जड़ी घटनाओं में अब तक 9 लोगों की मौत की खबर है।

बीते दिन सीएम धामी ने जानकारी दी थी कि वे हालात पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। ऐसे में उन्होंने ट्वीट किया था कि राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में हो रही वर्षा का लगातार जायजा ले रहा हूं। संबंधित अधिकारियों को प्रत्येक जिले में बारिश एवं आवागमन की स्थिति पर हर घंटे की रिपोर्ट देने एवं प्रशासन को यात्रियों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं। जानकारी के मुताबिक, नैनीताल जिले के रामगढ़ में बादल फटने की खबर है। कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गया है।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular