उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी के संरक्षक पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है. जानकारी के अनुसार, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव कई दिनों से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज किया जा रहा था. रविवार को अचानक तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है.

इधर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व मुलायम सिंह के बड़े बेटे अखिलेश यादव लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. शिवपाल सिंह यादव भी दिल्ली में मौजूद हैं. अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉ. नितिन सूद और डॉ. सुशील कटारिया की निगरानी में मुलायम सिंह का इलाज किया जा रहा है. मुलायम सिंह यादव का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. सपा नेता मुलायम को जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने की स्वास्थ होने की कामना
यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी की सेहत खराब होने की मिडिया के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई, मैं भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना एवं प्रार्थना करता हूँ!

Also Read: Indore: नि:शुल्क बाल विकलांगता निवारण शिविर का हुआ शुभारम्भ, मालवा प्रांत को बाल दिव्यांग मुक्त बनाने का लिया गया संकल्प

बता दें, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत काफी गंभीर है. वह काफी समय से बीमार चल रहे हैं। आज तबीयत ज्यादा खराब होने पर उनको गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुलायम सिंह यादव स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से काफी समय से पीड़ित है. अभी हाल ही में उनको लखनऊ के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया था. मुलायम सिंह यादव को पेट दर्द और पेशाब में संक्रमण था. तबीयत में सुधार होने के बाद उनको अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया.