उत्तर प्रदेश के अमरोहा के बांस खेरी गांव से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहाँ एक डॉक्टर ने कथित तौर पर एक महिला के पेट के अंदर एक तौलिया छोड़ दिया, जब वह अपने अस्पताल में प्रसव पीड़ा के बाद भर्ती हुई थी। जिसके बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) राजीव सिंघल ने मामले की गहन जांच के आदेश दिए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नौगांवा सादात के एक प्राइवेट अस्पताल में बांसखेड़ी गांव निवासी शमशेर की पत्नी नजराना प्रसव पीड़ा के बाद भर्ती हुईं थी। यहां के चिकित्सक डॉ मतलूब पर ऑपरेशन के बाद तौलिया छोड़ने का आरोप है।

दूसरे अस्पताल में सच पता चला

जानकारी के मुताबिक, ऑपरेशन के बाद महिला ने डॉक्टरों से पेट दर्द की शिकायत की तो उन्होंने पांच और दिन भर्ती रखा फिर सर्दी को कारण बताकर डिस्चार्ज कर दिया। हालांकि, घर आने पर भी तकलीफ कम न होने पर शमशेर ने नजराना को दूसरे अस्पताल में दिखाया जहां जांच के बाद ऑपरेशन में पेट से तौलिया निकला।

Also Read : Optical Illusion: बूझो तो जानें! क्या आपकी नजरें ढूंढ पाएंगी तस्वीर में छिपी 3 गलतियां, केवल 2% लोग ही खोज पाए

CMO ने दिए जांच के आदेश

डॉ सिंघल का कहना है कि उन्हें मीडिया से मामले की जानकारी मिली है। इसलिए कमेटी से जांच कराई जा रही है। हालांकि शमशेर अली ने इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं की है, सीएमओ ने जांच का आश्वासन दिया है। गौरतलब है कि सीएमओ की जांच रिपोर्ट आने के बाद पुलिस अपनी जांच शुरू करेगी।