यूपी के लखीमपुर खीरी में पति ने ही अपनी पत्नी को करंट लगाकर मौत के घाट सुला दिया। आपको बता दें कि दोनों ने 7 साल पहले प्रेम विवाह किया था। आरोपी पति ने पत्नी की हत्या करने के पश्चात मृतका का शव कमरे में दफना दिया। लखीमपुर खीरी के गोला गोकरण इलाके में आरोपी मोहम्मद वसी ने करंट लगाकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं, बल्कि हत्या के बाद आरोपी पति 2 दिन तक उसी कमरे में सोता रहा। आरोपी ने कुछ साल पहले महिला का धर्म परिवर्तन कर निक़ाह किया था.

बताया जा रहा है कि उमा शर्मा ने इलाके के ही रहने वाले वसी मोहम्मद के साथ 7 साल पूर्व प्रेम विवाह किया था। मोहम्मद फैज ने शादी के बाद उमा शर्मा का धर्म को परिवर्तित करवा दिया था। जिसके बाद उमा का नाम अक्सा फातमा रखा गया था।

दिल्ली में लिव-इन में रह रहे आफताब पूनावाला ने गर्लफ्रेंड श्रद्धा की निर्दयी तरीके से हत्या कर दी थी. इसी तर्ज पर लखीमपुर खीरी में एक ऐसी घटना को अंजाम दिया गया है. सूत्रों के अनुसार लखीमपुर के गोला गोकरण इलाके में आरोपी मोहम्मद वसी ने करंट लगाकर पत्नी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी मोहम्मद वसी ने कुछ साल पहले लड़की का धर्म परिवर्तन करवा कर निक़ाह किया था. अब आरोपी ने बड़े ही निर्दयी रूप से पत्नी की हत्या कर लाश को कमरे में ही दफना दिया. अब मामले का खुलासा हुआ है.

Also Read – Maa Lakshmi Lord Vishnu Katha: क्यों करती हैं मां लक्ष्मी भगवान विष्णु के पावन चरणों की सेवा, जानिए इसका पूरा रहस्य

पुलिस के अनुसार आरोपी पति मोहम्मद वसी की अपनी पत्नी से किसी बात पर लड़ाई हो गयी थी. और रात में जब वह सोई तो आरोपी पति मोहम्मद वसी ने उसके हाथ-पैर बांधकर लंबा बिजली का तार जोड़कर पत्नी को करंट लगा दिया. उषा शर्मा उर्फ अक्सा फातिमा की मृत्यु के बाद आरोपी ने कमरे में ही गड्डा करके और पत्नी की लाश को उसके अंदर दफना दिया।

पुलिस ने आगे बताया कि किसी को भी इस वारदात का पता ना चले, इसलिए आरोपी पति 2 दिनों तक कमरे में ही सोता रहा. हालांकि इस पूरी सनसनीखेज वारदात का खुलासा भी परिजनों ने ही किया. दरअसल, आरोपी मोहम्मद वसी की मां ने जब देखा कि मोहम्मद वसी की पत्नी कहीं दिखाई नहीं दे रही तो उन्होंने बेटे से जांच परख की तब मोहम्मद वसी की मां ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी. पुलिस अधिकारियों के द्धारा सख़्ती से जब पूछताछ की तो पता चला कि उसे आरोपी मोहम्मद वसी ने कमरे में ही पत्नी को दफना दिया है. देर रात उषा शर्मा उर्फ फातिमा की लाश को निकालकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.