HomeदेशUP: इंसानियत की जली चिता, बिजनेसमैन को अगवा कर पीटा और फिर......

UP: इंसानियत की जली चिता, बिजनेसमैन को अगवा कर पीटा और फिर……

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश (UP) के जौनपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले के सामने आने के बाद आप खुद भी कहेंगे की अब इस दुनिया में इंसानियत नाम की चीज नहीं बची है। दिन ब दिन लोग हैवान होते जा रहे है दरअसल, जौनपुर में बदमाशों ने एक बिजनेसमैन को सबसे पहले अगवा किया और पीटा इसके बाद फिर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया। बता दें कि, पुलिस ने छह में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने बताया कि राजकुमार सिंह उर्फ झुन्ना, दीपक सिंह उर्फ टीटू और अमन सिंह उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीन बदमाश फरार हैं।

ALSO READ: Indore Corona : लॉकडाउन की आशंका से व्यापारी चिंतित

पुलिस के मुताबिक, बदमाश किसी तरह से बिजनेसमैन की जमीन और मकान हड़प लेना चाहते थे। जिसकी वजह से उन्‍होंने अगवा करने की साजिश रची। जौनपुर के एसपी अजय कुमार ने बताया कि सिकरारा के रहने वाले अखिलेश जायसवाल बिजनेसमैन थे. वे 30 दिसंबर से लापता हो गए थे, फिर पता चला कि उनका अपहरण कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि, इस मामले में बृजेश सिंह उर्फ मुन्ना के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। साथ ही पुलिस पूछताछ में पता चला कि बदमाशों ने अखिलेश को बुरी तरह पीटा था। बदमाश चाहते थे कि वह अपनी जमीन और मकान उनके नाम कर दे। घायल होने के बाद आरोपियों ने उन पर लकड़ी और पेट्रोल डालकर जिंदा ही जला दिया।

वहीं जब पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ शुरू की तो बदमाशों ने हरकत करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि, गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने जायसवाल के शरीर के अवशेष और जला हुआ स्वेटर बरामद किया है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular