Uma Bharti का “दबंग” अंदाज, दुकान में घुसकर फोड़ीं दारू की बोतलें

uma bharti

भोपाल। अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती (Uma Bharti) एक बार फिर सुर्खियों में छाई है। आपको बता दें कि, उमा भर्ती (Uma Bharti) मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में रविवार को एक शराब की दुकान में घुस गईं। नेता शराब की दुकान में घुसी और पत्थर मारकर शराब की बोतलें तोड़ने लगी। उमा भर्ती का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि, यह वीडियो राजधानी भोपाल के बरखेड़ा पठानी आझाद नगर बीएचईएल में मजदूरों की बस्ती की है।

ALSO READ: Ukraine Russia: युद्ध का आज 18वां दिन, रुसी हमले में हुई पत्रकार की मौत, जाने Updates

वीडियो में देखा जा सकता है कि, शराब की दुकानों में लाइन लगी हुई है। वहीं उमा भारती ने कहा कि, बस्ती में शराब की दुकानों की शृंखला हैं जो की एक बड़े आहाता में लोगों को शराब परोसते हैं। मज़दूरों की पूरी कमाई इन दुकानो में फूक जाती हैं। यहाँ के निवासियों एवं महिलाओं ने आपत्तियाँ की, विरोध में धरने दिए क्यूँकि यह दुकान सरकारी नीति के ख़िलाफ़ हैं। इसलिए प्रशासन ने हर बार बंद करने का आश्वासन दिया, लेकिन कई साल हो गए यह नही हो पाया। आज मैंने प्रशासन को एक हफ़्ते के अंदर दुकान एवं आहाता बंद करने की चेतावनी दी हैं।

ALSO READ: Anil Ambani की इस दिवालिया कंपनी को खरीदने के लिए मची होड़

उल्लेखनीय है कि, मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) लंबे समय से राज्य में शराबबंदी की मांग कर रही हैं। इसके पहले भी कई बार उन्होंने शराबबंदी के खिलाफ अभियान शुरू करने की कोशिश की है। वहीं उमा भारती की इस पत्थरबाजी पर एमपी में कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा (Narendra Saluja) ने शराबबंदी के विरोध में ऐसी ही पत्थरबाजी के लिए नरोत्तम मिश्रा से इजाजत मांगी है। उन्होंने लिखा कि, “मैं भी शराब के विरोध में हूं और ऐसे ही प्रदर्शन करना चाहता हूं।”