Ujjain : शादी में गए युवक को बाइक सहित जिंदा जलाया, दोस्तों पर परिवार का शक

Ujjain : बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक युवक को मोटरसाइकिल के साथ जिंदा जला दिया गया।

Ujjain : बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक युवक को मोटरसाइकिल के साथ जिंदा जला दिया गया। दरअसल, ये शख्स शादी में शामिल होने गया था। वहां से लौटते वक्त उसके साथ ये हादसा हुआ है।

जानकारी के मुताबकि, उस युवक के साथ उसका दोस्त भी था जो अभी अस्पताल में भर्ती है। परिवार का कहना है कि दोस्त ने मिल कर उसके साथ ऐसा किया है। दोस्तों ने ही उसकी हत्या की है। दरअसल, तीनों युवक शादी से घर लौट रहे थे कि तभी बाइक सहित जिंदा जला दिया गया।

जानकारी मिली है कि इस दौरान पुलिस ने मौके पर ही पहुंच कर इस मामले की जांच शुरू की। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ये मामला भैरवगढ़ थाना अंतर्गत बांसखेड़ी का है। इस हादसे में मृतक के साथ उसके दो साथी भी घायल मिले है, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

इस हादसे को लेकर घायल जीवन सिंह ने बताया कि मैं, गोपी और अंतर सिंह तीनों शादी से अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान भैरवगढ़ थाना अंतर्गत बांसखेड़ी में गोपी ने ज्यादा ठंड होने की वजह से पांच मिनट के लिए गाड़ी रोक दिया। तभी किसी ने पीछे से आकर मेरे सर पर हमला कर दिया, जिसके बाद मैं बेहोश हो गया। जब होश आया तो गोपी जल रहा था। वहीं अंतर सिंह ने कहा रात को किसी ने हमला किया और जब होश आया तो गोपी को जलता हुआ पाया। पूरी घटना शुक्रवार देर रात 10 बजे की बताई जा रही है।