उज्जैन(Indore News)- कलेक्टर आशीष सिंह ने उज्जैन जिले में चलाए जा रहे वैक्सीनेशन के महा अभियान के दौरान उज्जैन शहर के विभिन्न वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया। वे सबसे पहले बेगमबाग के मुस्लिम बहुल क्षेत्र में स्थापित किए गए सेंटर पर गए । यहां पर बड़ी संख्या में वैक्सीनेशन करवाने आए लोगों की कतार देखकर कलेक्टर ने प्रसन्नता व्यक्त की तथा वैक्सीन लगवाने आए लोगों से चर्चा के दौरान कहा कि वेक्सीन लगवाने का कोई नुकसान नहीं है फायदा ही फायदा है ।

सभी लोग भ्रम को छोड़कर घरों से निकलकर महाअभियान का लाभ लें। उन्होंने कहा इस महा अभियान में उज्जैन जिले को प्रदेश में सर्वाधिक टीके उपलब्ध कराये गए है । जिले के सभी नागरिकों को इस अवसर का लाभ लेते हुए टीकाकरण केंद्र पहुंचकर टीके जरूर लगवाना चाहिए । ऐसे अवसर बार-बार नहीं आते ।

कलेक्टर ने इसके बाद क्षीरसागर पर बनाया गये आदर्श टीकाकरण केंद्र तिलक स्मृति धर्मशाला में जाकर टीकाकरण की व्यवस्थाओं का जायजा लिया एवं टीका लगवाने आए लोगों से चर्चा की तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त  क्षितिज सिंघल , विशाल राजोरिया एवं अन्य अधिकारी मौजूद थे ।