महा भ्रष्ट आरटीओ विभाग के खिलाफ ट्रांसपोर्टर्स ने भी मोर्चा खोला

देश के परिवहन मंत्री नितिन गडकरी द्वारा मध्य प्रदेश सरकार को आरटीओ विभाग द्वारा की जा रही अवैध वसूली को लेकर पत्र लिखने के बाद अब ट्रांसपोर्ट व्यापारियों ने भी मोर्चा खोल दिया है ।

अर्जुन राठौर

देश के परिवहन मंत्री नितिन गडकरी द्वारा मध्य प्रदेश सरकार को आरटीओ विभाग द्वारा की जा रही अवैध वसूली को लेकर पत्र लिखने के बाद अब ट्रांसपोर्ट व्यापारियों ने भी मोर्चा खोल दिया है।

Read More : सोना चांदी के भाव में आया उछाल, जानिए आज का भाव

मध्य प्रदेश की सीमाओं पर लगे तमाम बैरियर पर लगातार अवैध वसूली की जा रही है यहां से गुजरने वाले हर व्यवसायिक और अन्य वाहनों को एक निश्चित राशि रिश्वत के रूप में देना पड़ती है जबकि देश के परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ही इस वसूली को अवैध बता कर मध्य प्रदेश सरकार को चिट्ठी लिख चुके हैं कि इस तरह की वसूली से प्रदेश सरकार की बदनामी हो रही है इसके बावजूद अभी तक वसूली रोकी नहीं गई है।

Read More : बीएसएनएल के 14,917 टावर्स प्राइवेट कंपनियों के हाथों में, उपयोग के लिए करना होगा भुगतान

इस वसूली से परेशान होकर इंदौर के ट्रांसपोर्ट व्यापारियों द्वारा तय किया गया है कि केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के इंदौर आगमन पर उन्हें दस्तावेज तथा वीडियो के साथ इस अवैध वसूली की शिकायत की जाएगी। व्यापारियों का कहना है कि इस तरह की अवैध वसूली देश के किसी भी राज्य में नहीं हो रही है सभी दूर बेरियर समाप्त कर दिए गए हैं लेकिन मध्यप्रदेश में वसूली का सिलसिला अभी भी जारी है और ट्रांसपोर्ट व्यवसायी इस वसूली से त्रस्त हो चुके हैं।