देश

TMC का BJP पर हमला, कहा- बीजेपी ने झूठ तैयार करने की फैक्टरी खोल रखी है

कोलकाता। शनिवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने बीजेपी पर आरोप लगाया। टीएमसी ने कहा कि, BJP पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले बाहर से पदाधिकारियों को ला रही है क्योंकि उसके केन्द्रीय नेतृत्व को स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं है।

दरअसल, टीएमसी सांसद काकाली घोष दस्तीदार ने पार्टी मुख्यालय में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के सम्बोधन के दौरान कहा कि, बीजेपी ने झूठ तैयार करने की फैक्टरी खोल रखी है, जिन्हें उसकी दुष्प्रचार मशीनरी के जरिये फैलाया जाता है। वही, बारासात लोकसभा क्षेत्र से सांसद दस्तीदार ने कहा कि, ‘बीजेपी का केन्द्रीय नेतृत्व दूसरे राज्यों से पदाधिकारियों को ला रहा है क्योंकि स्थानीय नेतृत्व पर उसे भरोसा नहीं है।’

बता दे कि, BJP ने अप्रैल-मई 2021 में होने वाले चुनाव को देखते हुए प्रदेश को पांच संगठनात्मक क्षेत्रों में विभाजित करके केन्द्रीय नेताओं को इनका प्रभारी नियुक्त किया है। वही, टीएमसी की वरिष्ठ नेता दस्तीदार ने कहा कि, ‘बंगाल में बीजेपी के पास कोई नेता नहीं है जबकि राज्य ने देश की सबसे बेहतरीन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दी हैं। उनका कोई मुकाबला नहीं है।’ उन्होंने आगे कहा कि, बीजेपी के पास झूठ तैयार करने की फैक्टरी है और इन झूठों को उसकी दुष्प्रचार मशीनरी के जरिये फैलाया जाता है।

Related posts
देश

साल के आखिरी महीने में जानें कितने दिन बंद रहेंगे बैंक, देखे सूची

नई दिल्ली। इस साल का आखिरी महीना यानि…
Read more
उत्तर प्रदेशदेश

पूर्व पीएम राजीव गांधी की प्रतिमा पर पोती कालिख, कांग्रेस बोली- 48 घंटे के भीतर कार्रवाई करो, नहीं तो...'

वाराणसी : सोमवार को प्रधानमंत्र…
Read more
देश

हरियाणा गृह मंत्री को किसानों ने दिखाए काले झंडे, राजधानी को सील करने की चेतावनी दी

चंडीगढ़। सरकार के खिलाफ किसानो के…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group