हिंदी सिनेमा जगत में एक अभिनेत्री के तौर पर उर्मिला मातोंडकर ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक बाल कलाकार से लेकर एक लीड हीरोइन बनने तक उन्होंने ढेरों फिल्मों में अपनी एक्टिंग से फेन्स का दिल जीता है उर्मिला मातोंडकर के फैंस के लिए एक एक्‍साइटिंग खबर है. उनकी एक्टिंग की दुनिया में वापसी हो रही है. वह ओटीटी डेब्‍यू करने को तैयार हैं. वह सौरभ वर्मा द्वारा निर्देशित थ्रिलर वेब सीरीज ‘तिवारी’ में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. यह एक स्‍माल टाउन बेस्‍ड सीरीज है, जिसमें एक मां-बेटी की इमोशनल कहानी को दिखाया गया है.

लेटेस्‍ट अपडेट ये है कि ‘तिवारी’ का पहला पोस्‍टर सामने आ गया है. इसमें उर्मिला जख्‍मी हालत में नजर आ रही हैं, मगर उनका तेवर एक्‍शन से भरा है. उनका लुक काफी इंप्रेसिव है और पोस्‍टर देखकर साफ लग रहा है कि वह एक बार फिर अपनी एक्टिंग से दर्शकों को चौंकाने आ रही हैं. पोस्‍टर पर एक दमदार लाइन में लिखी है, ”इस बार आखिरी खड़ा होने वाला पुरुष एक महिला होगी.”

उर्मिला को ‘सत्‍या’, ‘एक हसीना थी’, ‘भूत’, ‘रंगीला’, ‘कौन’ और ‘पिंजर’ जैसी फिल्‍मों में दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है. फिल्‍म इंडस्‍ट्री में वह ‘रंगीला गर्ल’ के नाम से भी मशहूर हैं. इन दिनों टीवी पर एक शो को जज करती दिख रही हैं.

 

छह महीने की कड़ी ट्रेनिंग 

मेकर्स ने सोमवार को ‘‍तिवारी’ का पहला पोस्‍टर सोशल मीडिया पर शेयर किया और उर्मिला का ट्रॉन्‍फॉर्मेशन देखकर यकीनन फैंस चकित रह जाएंगे. वेब सीरीज में उर्मिला का एक्‍शन अवतार भी देखने को मिलेगा. इसके लिए उन्‍हें छह महीने की कड़ी ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा है.

उर्मिला ने ‘तिवारी’ के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्‍यू में कहा कि उन्‍हें सबसे अच्‍छी इसकी कहानी लगी, जो कि एक मां-बेटी की है. इसके साथ ही इसमें सब कुछ है..एक्‍शन, ड्रामा से लेकर ट्विस्‍ट एंड टर्न्‍स. इसको लेकर वह बेहद उत्‍साहित हैं. यकीनन पोस्‍टर देखने के बाद फैंस को भी उर्मिला की इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार रहेगा.