इंदौर (Indore) के रीजनल पार्क में कल तीन नाबालिग लड़कियों ने जहर खा लिया। तीनों नाबालिग लड़कियां आपस में सहेलियां बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार तीनो ने सल्फास खाकर आत्महत्या का प्रयास किया, जिनमें से दो लड़कियां मृत्यु को प्राप्त हो गईं, जबकि एक की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के रीजनल पार्क में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर अब इंदौर पुलिस मामले की तह में जाने का प्रयास कर रही है।

Also Read-Live Darshan : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

आष्टा के एक गांव की रहने वाली हैं युवतियां

इंदौर पुलिस के अनुसार उक्त तीनों नाबालिग लड़कियां सीहोर जिले के आष्टा के एक गाँव की रहने वाली हैं। प्रारम्भिक जाँच में पुलिस को मालूम हुआ है कि तीनों नाबालिक युवतियों ने मामूली और बहुत ही साधारण बातों को लेकर ये भयानक कदम उठा लिया। जानकारी के अनुसार रीजनल पार्क में उस वक्त मौजूद लोगों ने स्थिति को देखते हुए तीनों नाबालिग लड़कियों को अस्पताल पहुंचाया, जिसके बाद दो लड़कियों पायल और आरती ने दम तोड़ दिया, जबकि एक लड़की पूजा की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Also Read-CM शिवराज ने प्रदेश के अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश, कहा खबरों की ले खबर

हालत सुधरने पर पूजा के लिए जाएंगे बयान

इंदौर पुलिस के एडिश्नल डीसीपी प्रशांत चौबे ने जानकारी देते हुए बताया कि पूजा की हालत में सुधार होने के बाद उसके बयान लिए जाएंगे और साथ ही तीनों नाबालिग सहेलियों के एक साथ जहर खाने के कारणों का पता लगाया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने पूजा की हालत खतरे से बाहर होने की बात कही और साथ ही उसके शीघ्र ही स्वस्थ होने की संभावना भी जताई।