TV इंडस्ट्री की इस दिग्गज एक्ट्रेस ने लिया संन्यास, सब को अलविदा बोल हिमालय की ओर किया प्रस्थान

नूपुर ने करीब 27 सालों तक इस इंडस्ट्री में काम किया है। लेकिन अब इस ग्लैमर दुनिया को छोड़कर नूपुर ने भक्ति की राह पकड़ ली है। पिछले 27 सालों में शोबिज में काम कर चुकी है। जिसमें 150 से ज्यादा टीवी शोज में उन्होंने अपना नाम भी दर्ज किया है।

अच्छी पहचान मिलने के बाद अपने करियर को वही खत्म करके टीवी इंडस्ट्री से दूर हो जाने वाले ऐसे कई कलाकार हैं। लेकिन अब इस लिस्ट में टीवी इंडस्ट्री की एक ओर कलाकार ने संयास ले लिया है और इस इंडस्ट्री से नाता तोड़ दिया है। वैसे तो नए एक्टर्स और ऐसे कई कलाकारों का रुझान इस फील्ड में लेकिन सालों से काम कर रहे ऐसे कई एक्टर्स है जिन्होंने एक अच्छे मोड़ पर आकर अपना रास्ता ही बदल दिया। लेकिन अब टेलीविजन इंडस्ट्री की एक और जानी-मानी एक्ट्रेस नूपुर अलंकार ने टीवी इंडस्ट्री को छोड़कर सन्यास ले लिया है। नूपुर हिंदी शोज और कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन अब वह हिमालय की ओर प्रस्थान कर रही है।

बताया जा रहा है कि नूपुर ने करीब 27 सालों तक इस इंडस्ट्री में काम किया है। लेकिन अब इस ग्लैमर दुनिया को छोड़कर नूपुर ने भक्ति की राह पकड़ ली है। अपने सन्यास लेने की जानकारी नूपुर ने स्वयं दी है, यह भी बात सामने आई है कि फरवरी में ही नूपुर ने संयास ले लिया था और गरीबों की मदद व तीर्थयात्रियों में लग गई थी।

Must Read- ये कंपनी दे रही jio-Airtel से भी धमाकेदार ऑफर, स्पीड में चलेगा इंटरनेट
नूपुर अलंकार ने सन्यास लेने की जानकरी देते हुए बताया कि उन्होंने इस इंडस्ट्री का त्याग कर दिया है और अध्यात्म की राह पकड़ ली है। अब वह हमेशा अध्यात्म की राह पर चलेगी और इसी में समर्पित हो चुकी है। मुंबई में अपने फ्लैट को भी किराये पर उठाकर हिमालय की यात्रा की ओर निकल गई है। हालांकि इस दौरान नूपुर के पति और परिवार भी उनके इस फैसले में उनके साथ हैं और अब वह अपने परिवार से भी अलग हो गई है। अब वह सिर्फ भक्ति के मार्ग पर निकल गई है।

अगर नूपुर के कैरियर की बात की जाए तो उन्होंने घर की लक्ष्मी बेटियां, दीया और बाती हम, शक्तिमान जैसे फैमस सीरियल में भी काम कर चुकी है। सोनाली केबल, राजा जी, सांवरिया जैसी फिल्मों में भी काम किया है। अगर नूपुर शर्मा की उम्र की बात की जाए तो अब वह उम्र 49 साल की हो चुकी है और पिछले 27 सालों में शोबिज में काम कर चुकी है। जिसमें 150 से ज्यादा टीवी शोज में उन्होंने अपना नाम भी दर्ज किया है।