इस दिग्गज अभिनेता की बहन का निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

0
ritu

मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की बहन और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की सास ऋतु नंदा का कैंसर के चलते निधन हो गया हैं। वह 71 साल की थीं। उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार दिल्ली में होगा। इसी बीच सभी स्टार्स दिल्ली पहुंचना शुरू हो गए हैं। इस बात की जानकारी ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है।

रिद्धिमा कपूर ने अपनी बुआ के गुजर जाने की खबर शेयर करते हुए लिखा, “सबसे दयालु और सज्जन लोग जिनसे मैं मिली हूं, वे आपको फिर दोबारा वैसा महसूस नहीं कराते जैसे आप पहले किया करते थे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।” उनकी इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट कर दुख जाहिर किया हैं। इस पोस्ट पर एकता कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सुन के बहुत बुरा लगा।’ ऋतु के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार कहां होगा, इस पर कपूर खानदान की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

ऋतु नंदा के अंतिम संस्कार में कपूर खानदान के अलावा बच्चन परिवार के पहुंचने की भी उम्मीद है। बता दें कि अगस्त 2018 में श्वेता बच्चन के ससुर यानी ऋतु नंदा के पति राजन नंदा का निधन हो गया था। उस वक्त भी रिद्धिमा कपूर ने ही ये जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी । उन्होंने पोस्ट कर लिखा था, “आप थे, हो और हमेशा एक लीजेंड रहोगे। हमेशा इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया।”