‘O SAKI SAKI’ के नए वर्ज़न पर भड़की कोएना मित्रा, नोरा फतेही को कह दी ये बात

0
105
कोएना

मुंबई : आने वाले 15 अगस्‍त को जॉन अब्राहम की फिल्‍म ‘बाटला हाउस’ आ रही है। मेकर्स ने फ‍िल्‍म का ट्रेलर र‍िलीज कर दिया है जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। इसी बीच बीते शुक्रवार को मेकर्स ने नोरा फतेही पर फिल्माए गए गाने ‘ओ साकी साकी का’ का भी टीजर रिलीज किया जो कि कोएना मित्रा के ओरिजनल गाने का नया वर्जन है।

लेकिन खास बात यह है कि कोएना को ‘ओ साकी साकी’ का नया वर्जन बिल्‍कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। उन्‍होंने ट्विटर कर इस गाने को लेकर नेगेटिव रिएक्‍शन दिए हैं। तो वहीं, नोरा फतेही के डांस की तारीफ की है। कोएना ने अपने ट्वीट में लिखा- मुसाफिर फिल्‍म साकी साकी के मेरे गीत को फिर से बनाया गया है। सुनिधि, सुखविंदर, विशाल, शेखर का संयोजन बेहद उंदा था। नया वर्जन पसंद नहीं आया, यह पूरी तरह से बर्बाद है। इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर रिकॉर्ड तोड़े थे। आखिर क्यों ‘बाटला हाउस’ में इसे लिया गया? पी एस: नोरा एक स्टनर है। आशा है कि वह हमारा गौरव बचाएगी।

बता दें कि कोएना मित्रा ने 2004 में आई फिल्म ‘मुसाफिर’ में ‘साकी साकी’ गाने पर एक्‍टर संजय दत्त के साथ डांस किया था। हांलाकि इस गाने के नए वर्जन को फैंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। वहीं अगर फिल्‍म की बात करें तो जॉन अब्राहम की यह फिल्‍म 2008 में दिल्ली के एल-18 बटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था, जिसमें दो आतंकी मारे गए थे और दो भाग गए थे। इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम एक जांबाज पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे।

इस फिल्‍म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है। लीड रोल को भारतीय सुपरकार्प और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट मोहन चंद शर्मा के इर्दगिर्द दिखाया गया है। जॉन उन्‍हीं के रोल में होंगे, लेकिन उनके किरदार का नाम डीसीपी संजीव कुमार यादव होगा। जॉन के अलावा इस फ‍िल्‍म में मृणाल ठाकुर, रवि किशन, प्रकाश राज, मनीष चौधरी आदि लीड रोल में हैं। फिल्‍म की शूटिंग देश के कई खास शहरों में हुई है जैसे दिल्ली, मुंबई, जयपुर और नेपाल आदि।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here