Home मनोरंजन बॉलीवुड साउथ का ये सुपरस्टार रहता है महलों में, Ambani का घर भी...

साउथ का ये सुपरस्टार रहता है महलों में, Ambani का घर भी इसके आगे कुछ नहीं

एक ऐसे सुपरस्टार के घर के बारे में बताने वाले हैं जिनके घर के आगे  अंबानी का घर कुछ भी नहीं है। मुकेश अंबानी आज के समय में जो कुछ भी है ये सब उन्होंने  बहुत मुश्किल से हासिल किया है।

मुकेश अंबानी को आज के समय में सभी जानते हैं और सभी लोग उनकी बहुत इज्जत भी करते हैं। मुकेश अंबानी सबसे अमीर लोगों में से एक है, भारत का सबसे शानदार और आलीशान घर भी उन्हीं का बताया जाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे सुपरस्टार के घर के बारे में बताने वाले हैं जिनके घर के आगे  अंबानी का घर कुछ भी नहीं है। मुकेश अंबानी आज के समय में जो कुछ भी है ये सब उन्होंने  बहुत मुश्किल से हासिल किया है।

Must Read-शादी से पहले अपने पार्टनर से पूछे ये सवाल, फिर करे शादी की बात!

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे सुपरस्टार के घर के बारे में और उस सुपरस्टार के बारे में भी बताने वाले हैं। जिन्होंने अंबानी को मात दे दी है। अंबानी का आलीशान घर इटालिया साउथ के एक नामी सुपरस्टार के घर के आगे बिल्कुल फीका पड़ जाता है। साउथ के सुपरस्टार के बारे में बताएं तो इनका नाम है राम चरण। राम चारण के  पास आज के समय में पैसों की कमी नहीं है। राम चरण एक बहुत बड़े सुपरस्टार है और इनके पिता चिरंजीवी भी एक बहुत बड़े सुपरस्टार है।

Must Read- Honey Singh पर छाया IPL का खुमार, तेज़ी से वायरल हो रहा है वीडियो
जी हां, रामचरण के पास बेहद आलीशान घर है और आज हम आपको उसी के बारे में बताने वाले हैं। मुकेश अंबानी की गिनती सबसे अमीर लोगों में होती है, भारत में मुकेश अंबानी का सबसे बड़ा और आलीशान घर है। लेकिन जानकारी के अनुसार हाल ही में पता चला है कि साउथ के नामी सुपरस्टार राम चरण के घर के आगे अंबानी का घर कुछ भी नहीं है। रामचरण आलीशान घर में रहते हैं और यह घर हैदराबाद में मौजूद है रामचरण के इस घर की कीमत भी करोड़ों में है और इनके घर में दुनिया की सबसे कीमती और बहुत महंगी चीजें मौजूद है। यही कारण है जिसकी वजह से आज रामचरण सुर्खियों में बने हुए हैं। उनका घर बेहद बड़ा और आलीशान है, मुकेश अंबानी को भी इस मामले में पीछे छोड़ दिया है।