Kiara Advani का ब्रेकअप के बाद हो गया ऐसा हाल, कई दिनों तक बंद रही कमरे में

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor)की शादी के बाद लोगों की नज़रे और भी कई सेलेब्स की शादी पर अटकी हुई है। कियारा आडवाणी (Kiara Adwani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की शादी का भी सभी को इंतज़ार था।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor)की शादी के बाद लोगों की नज़रे और भी कई सेलेब्स की शादी पर अटकी हुई है। कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की शादी का भी सभी को इंतज़ार था। दोनों की जोड़ी ‘शेरशाह’ फिल्म में लोगों ने काफी पसंद की थी और लोग चाहते थे कि दोनों की जोड़ी असल ज़िन्दगी में भी बन जाए। लेकिन उनके फैंस की यह इच्छा अधूरी ही रह जाएगी। सूत्रों से पता चला है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

हालांकि, अभी तक दोनों में से इस बात खुलासा किसी ने नहीं किया है। दोनों में से अभी तक किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कन्फर्मेशन नहीं दी थी। दोनों एक साथ मालदीव और रणथंभोर ट्रिप पर भी गए थे। आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच अभी कुछ भी सही नहीं चल रहा है। अब दोनों एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज़ भी पोस्ट नहीं करते है। दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए है। हालांकि, अभी तक इनके ब्रेकअप की वजह सामने नहीं आई है।

Did Kiara Advani and Sidharth Malhotra break-up? Know details! | People  News | Zee News

Also Read – अब नहीं रहा Siddharth Malhotra और Kiara Advani का रिलेशनशिप, टूट गई ‘शेरशाह’ की जोड़ी

एक्ट्रेस ने कही यह बात

इसी के चलते कियारा आडवाणी का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमे वे अपने टूटे हुए दिल की बात बताती है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रिलेशनशिप था, लेकिन उनके ब्रेकअप के बाद उन्होंने कहा मैं अकेली ही खुद के साथ थी। कोई भी मेरे साथ रहे, मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं आता था। मैं अपने कमरे से भी बाहर आने में डरती थी। मुझे अपने कमरे में ही रहना अच्छा लगता था। मेरे दोस्तों ने मुझे समझाया था कि उस इंसान के ख्याल से बाहर निकलो और रोना बंद करो। रोने से दिल हल्का होता है पर उस इंसान के लिए क्यों रो जो तुम्हे छोड़ कर चला गया है। तुम्हे आगे बढ़ना होगा और मूव ऑन करो बाहर निकलो नए लोगों से मिलों ताकि वो तुम्हारी ज़िंदगी का हिस्सा बन सकें।

कियारा आडवाणी ने अपने पहले रिलेशनशिप के बारे में कहा था कि यह मेरा पहला प्यार था जो इतना लंबा चला था। हम साथ में बड़े हुए थे इसलिए हमारी बॉन्डिंग भी अलग ही थी। आज भी वो इंसान मेरा बहुत अच्छा दोस्त है। वह मेरे लिए एक ऐसा इंसान है, जिससे मैं कभी भी किसी भी वक्त कॉल करके बात कर सकती हूं।

Also Read – Kiara Advani को बदलना पड़ा था इस एक्टर की वजह से अपना नाम, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश