Urfi Javed से इम्प्रेस होकर इस लड़की ने पहनी न्यूज़पेपर से बनी ड्रेस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

अपेक्षा को यह ड्रेस डिजाइन करने के लिए न्यूज़ पेपर, टेप, कैची, ग्लू की मदद चाहिए होती है और इसके बाद उनकी ड्रेस तैयार हो जाती है। लेकिन इसके लिए अपेक्षा को कुछ चीजें करना होती है जैसे कि पहले वह डिजाइन समझती है और फिर स्केच से उसे तैयार करती है।

उर्फी जावेद का अंतरंगी पैशन तो आपने देखा होगा, लेकिन एक ऐसी लड़की भी है जो कि उर्फी जावेद की तरह ही अपने कपड़े डिजाइन कर रही हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वह कपड़े किसी कॉटन से बने हुए नहीं होते हैं, बल्कि न्यूज़ पेपर के बने हुए कपड़े पहनती हैं। जी हां, उर्फी जावेद जहां नए नए एक्सपेरिमेंट करके फैशन को ला रही है तो वही यह लड़की है जो इन सब से इंस्पायर होकर न्यूज़ पेपर से ड्रेस बनाकर पहन रही है। जितनी मेहनत से उर्फी जावेद अपने नए फैशन को इजात करती है उतनी ही मेहनत यह लड़की भी करती है यह लड़की न्यूज़पेपर,कैची , टेप, ग्लू की मदद से न्यूज़पेपर से ड्रेस तैयार करती है और उसे पहनती हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by paper queen (@apeksharai97)

दरअसल आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने एक पेपर क्वीन के नाम से फैमस हुई अपेक्षा राय के टैलेंट की तारीफ की है। जिसके बाद इस पेपर क्वीन की चर्चा जोर शोर से चल रही है, इस लड़की को पेपर क्वीन के नाम से जाना जाता है और यह सोशल मीडिया पर सेंसेशन भी बनी हुई है। अपेक्षा न्यूज़ पेपर से ड्रेस डिजाइन करती हैं और उससे खुद कैरी करती हैं। जिसके बाद रील्स बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है। ऊर्फी जावेद ने अपेक्षा के टैलेंट की जमकर तारीफ की और अपेक्षा के इस टैलेंट से सभी को रूबरू भी करवाया है

Must Read- अमिताभ बच्चन ने बताया अपनी शादीशुदा जिंदगी का सच, बोले पत्नी जया आज भी करती है शक…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by paper queen (@apeksharai97)

पेपर क्वीन अपेक्षा मध्य प्रदेश के सुदूर गांव की रहने वाली हैं और इनकी उम्र महज 19 साल है। अपेक्षा खुद को फैशन डिजाइनर बताती हैं और 12वीं के बाद 3 महीने का कोर्स किया है। यह कोर्स सीखने के लिए पेपर पर डिजाइन बनाकर ट्राई कर दी थी लेकिन अपेक्षा ने बताया कि मुझे आइडिया आया कि जब पेपर से कटिंग कर के सीख सकते हैं तो उसे पहन भी सकते हैं। जिसके बाद अपेक्षा ने न्यूज़पेपर से ड्रेस डिजाइन किया और उसे पहनकर रील्स बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। जिसके बाद इस पोस्ट पर करीब 10 मिलियन यूज भी आ गए, जिसके पास वो और ज्यादा इंस्पायरर हुई और इसी तरह से काम करते हुए न्यूज़ पेपर से ड्रेस डिजाइन कर पहनने लगी। आज अपेक्षा के 2 लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइब हैं।

अपेक्षा को यह ड्रेस डिजाइन करने के लिए न्यूज़ पेपर, टेप, कैची, ग्लू की मदद चाहिए होती है और इसके बाद उनकी ड्रेस तैयार हो जाती है। लेकिन इसके लिए अपेक्षा को कुछ चीजें करना होती है जैसे कि पहले वह डिजाइन समझती है और फिर स्केच से उसे तैयार करती है। जिसके पास फाइनल डिजाइन तैयार करती हैं और खुद पहन कर बाहर भी जाती है। अपेक्षा न्यूज पेपर से ड्रेस बनाकर कर बाहर भी जाती हैं और इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करती है। इंस्टाग्राम पर आप वीडियो देख सकते है जिसमें वह कभी मॉल, मार्केट, सड़क पर, दोस्तों के साथ घर पर भी वीडियो बनाए है। जिसमें वह कभी साड़ी पहनी है तो कभी स्टेपल वाले गाउन, फ्रिल वाले फ्रॉक, रफल टाइप ड्रेस और कई डिजाइन में न्यूज़पेपर से ड्रेस तैयार की है।