बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। प्रियंका कुछ समय पहले फिल्मों से दूर थी लेकिन वह अब फिल्मों के लिए काम कर रही हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर प्रियंका की तस्वीरें वायरल होती रहती है। वहीं एक्ट्रेस के साथ हुई घटना को सुनते ही आप भी हैरान रह जाओगे। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के साथ ये लड़की रोमांस करना चाहती थी।

दरअसल इस लड़की ने क्लब में प्रियंका का हाथ पकड़ लिया था। फिर जो हुआ वाकई हैरान कर देने वाला सीन था। देसी गर्ल ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बात शेयर की। जिसको सुनकर हर किसी के होश उड़ गए। इंटरव्यू में एक लड़की को लेकर ऐसी बात बताई जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाओगे। प्रियंका चोपड़ा जब एक नाईट क्लब में पार्टी के लिए गई थी तब बता दें कि एक नाइट क्लब के दौरान प्रियंका की मुलाकात एक लड़की से हुई थी। वह लड़की देखने में बेहद ही सुन्दर थी, लेकिन प्रियंका को यह फील हुआ कि वह लड़की प्रियंका की तरफ अट्रैक्ट हो रही है। देसी गर्ल को बिल्कुल भी समझ नहीं आ रहा था कि वह उस लड़की को कैसे हैंडल करें। प्रियंका चोपड़ा नहीं समझ पा रही थी की करना क्या है।

Also Read – आलिया को छोड़ इस हसीना के साथ रोमांटिक हुए Ranbir Kapoor, देखें वीडियो

प्रियंका चोपड़ा को बचने के लिए काफी मसक्कत करनी पड़ी थी प्रियंका ने उससे बचने के लिए उपाय निकाला और उन्होंने झूठ का सहारा लिया। देसी गर्ल ने कहा कि उनका एक बॉयफ्रेंड है और वह लड़कों में इंटरेस्ट लेती हैं, प्रियंका चोपड़ा ने उस लड़की से पीछा छुड़ाने के लिए इस बड़े कदम को उठाया। हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है।

प्रियंका चोपड़ा एक ऐसा नाम है जो सोशल मीडिया पर आय दिन सुर्खियों में रहता है फैंस को प्रियंका और निक की जोड़ी बेहद पसंद आती है। लोग इन दोनों पर खूब प्यार भी बरसाते हैं। सन 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीती थीं, प्रियंका मिस वर्ल्ड बनने के बाद भी प्रियंका की फिल्मों की जर्नी आसान नहीं थी। उनको कई तरह के संघर्ष करने पड़े।