हिन्दी फिल्म जगत की जानीमानी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने डांस के दौरान सारी हदे पार कर दी है। उनका एक वीडियो इंटरनेट पर भोकाल मचा रहा है। उर्वशी के पास अच्छा फिगर होने के साथ ही स्माइल फेस भी है। उर्वसी अपनी खूबसूरती को अपने इंस्टाग्राम पर भी साबित करती है। उर्वशी खूबसूरत होने के साथ ही बेहतरीन डांसर भी हैं। लेकिन एक बार डांस करते समय यह कैमरे के सामने मर्यादा भी भूल जाती है।

हो रही है ट्रोलिंग का शिकार

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली सेलेब्रेटी में से एक है। वह फैंस को लाइफ से जुड़ी अपनी हर एक अपडेट्स देती रहती हैं। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया की क्वीन बताना भी कुछ गलत नहीं है। लेकिन कुछ वीडियो उनको भी कटघरे में खड़े कर देते हैं। ऐसे वीडियो की वजह से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। उर्वशी के पुराने वीडियो को देखेंगे तो आपकी रातों की नींद उड़ जाएगी।

Also Read : MPPEB : एमपीपीईबी ने जारी किया नोटिफ़िकेशन, विभिन्न पदों पर निकाली भर्ती, कब शुरू हों रहे आवेदन, जानें आयु सीमा और योग्यता

बेहद ही अल्टीमेट अवतार में आई नजर

इस वीडियो को उर्वशी रौतेला का बेहद ही अल्टीमेट अवतार नजर आ रहा है। इसमें सभी हदें पार कर डांस कर रही उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर क्लिप शेयर की है। वीडियो में उर्वशी धांसू परफॉरमेंस दे रही है। डांस करते हुए उर्वशी रौतेला ने अपने कपडे तक उतार दिए। सौरव गांगुली की स्टाइल में टी शर्त उतारकर काफी वायरल होने लगी है। इस वीडियो में उर्वशी टोनी कक्कड़ के सुपरहिट गाने ‘बिजली की तार’ पर धमाल मचा रही हैं।