Ranbir और Alia की शादी का रोड़ा बनने वाली थी ये ऐक्ट्रेस, अपने प्यार का कर दिया था इजहार

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt का नाम बॉलीवुड के मोस्ट क्यूटेस्ट कपल में शामिल है. हाल ही में दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं. यह जानकर हैरानी होगी कि एक एक्ट्रेस की वजह से इन दोनों की शादी खतरे में पड़ गई थी.

मुंबई। हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंधे थे. हर जगह इनकी शादी की चर्चा हो रही है और दोनों को फैंस एक साथ बहुत पसंद कर रहे हैं. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधे आलिया और रणबीर (Alia And Ranbir) की एक झलक देखने के लिए फैंस काफी बेसब्र रहते हैं और जैसे ही इनकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है तुरंत ही छा जाती है. आज हम आपको इस कपल की कोई वायरल तस्वीर या वीडियो नहीं दिखाने वाले बल्कि एक ऐसी बात बताने वाले हैं जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे.

आपको बता दें कि इस क्यूट कपल ने शादी तो कर ली है. इनकी प्रेम कहानी में बॉलीवुड की एक अदाकारा रोड़ा बनने वाली थी, लेकिन ऐसा होने से बच गया और इन दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली. यह अदाकारा कोई और नहीं बल्कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) है.

Must Read- UP: हापुड़ फैक्ट्री में फटा बॉयलर, 9 की मौत 20 घायल, जांच के लिए बनाई गई कमेटी

नेशनल टेलीविजन पर सारा अली खान (Sara Ali Khan), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि वह रणबीर के साथ शादी करना चाहती हैं. सारा ने ये बात तब कही थी जब वह बॉलीवुड का हिस्सा नहीं थी लेकिन आपने इस बात के चलते हैं वह काफी चर्चा में आ गई थी.

टीवी के चर्चित शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में सारा ने यह कह दिया था कि वह रणबीर कपूर के साथ शादी करना चाहती हैं. जैसे सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ हर जगह चर्चा शुरू हो गई थी. इसके बाद सारा जहां भी जाती थी उनसे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बारे में सवाल किए जाते थे.

अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए जब सारा एक रेडियो चैनल पर पहुंची थी, तब उनसे रेडियो जॉकी ने सवाल किया था. तब उन्होंने यह बताया था कि यह बात मैंने पहले कही थी जिसे पापा ने दोहरा दिया था लेकिन अब मैं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी नहीं करना चाहती हूं. इसके बाद जब रेडियो जॉकी ने यह कहा कि वैसे भी आलिया तो आपकी दोस्त है. इस पर सारा ने यह कहा कि नहीं बात वह नहीं है, आजकल यह सब चलता रहता है. उसके बाद सारा हंसने लगी और उन्होंने कहा कि मैं पता नहीं क्या बोल रहीं हूं. केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan) इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है. आखरी बार उन्हें फिल्म अतरंगी में देखा गया था जहां वह रिंकू की भूमिका में दिखाई दी थी.