Home मनोरंजन बॉलीवुड इस ऐक्ट्रेस ने Jhalak Dikhhla Jaa शो को जज करने से किया...

इस ऐक्ट्रेस ने Jhalak Dikhhla Jaa शो को जज करने से किया मना, ये हैं वजह

अब 5 साल के ब्रेक के बाद मेकर्स इस सेलेब्रिटी डांस शो की फिर से जोरदार वापसी कराने जा रहे हैं. जानकारी मिली हैं, कि सितंबर 2022 से शो का टेलीकास्ट शुरू कर दिया जाएगा.

कलर्स टीवी पर दिखाया जाने वाला मशहूर रियलिटी शोज में से एक ‘झलक दिखला जा’ का 10वां सीजन (Jhalak Dikhhla Jaa 10) जल्द एंट्री करने वाला हैं. इस शो का फैंस हर साल बेसब्री से इंतज़ार करते हैं, लेकिन कुछ कारण वर्ष पिछले कुछ सालों से इस शो को प्रसारित नहीं किया जा रहा था, हालांकि अब 5 साल के ब्रेक के बाद मेकर्स इस सेलेब्रिटी डांस शो की फिर से जोरदार वापसी कराने जा रहे हैं. जानकारी मिली हैं, कि सितंबर 2022 से शो का टेलीकास्ट शुरू कर दिया जाएगा. जैसा कि आप सभी को पता होगा की शो का पिछला सीजन साल 2017 में टेलीकास्ट हुआ था. देखा जाए तो फिलहाल फैंस को शो से ज्यादा जजेस के नाम जानने में रूचि हैं.

देखा जाएं तो पिछले कुछ समय से ऐसी ख़बरें सामने आ रही थी की इस बार शो में काजोल (Kajol) जज करती दिखाई देंगी, लेकिन कुछ नई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पता चला हैं अब काजोल नहीं बल्कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इस सुपरहिट डांस शो को जज करने वाली हैं. लेकिन ये खबर कितनी सच हैं इस बात का खुलासा तो शो टेलीकास्ट होने पर ही होगा. आपको बता दें कि, साल 2014 तक माधुरी दीक्षित ही इस शो में बतौर जज नजर आई थीं.

Read More : इतनी बोल्ड हो गई है ये रिश्ता क्या कहलाता की नायरा, देखें वायरल तस्वीरें

इस खबर के बाद से कुछ लोगों का कहना हैं कि ‘क्या माधुरी के शो में वापसी करने की वजह से ही काजोल ने शो ठुकरा दिया है?’ लेकिन इस खबर को लेकर अभी तक कोई ठोस स्टेटमेंट नहीं मिला हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2014 के बाद शो में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने जज की कुर्सी संभाल ली थी.

Read More : Shweta Tiwari की 21 साल की बेटी Palak ने कराया बोल्ड फोटो शूट, तस्वीरें वायरल

 

Exit mobile version