अमिताभ बच्चन समेत इन सितारों ने ईद पर इस अंदाज में दी शुभकामनाएं

आज देशभर में ईद-उल-अजहा का जश्‍न मनाया जा रहा है इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्‍स ने फैंस को ईद की शुभकमाना देकर त्‍योहार को और स्‍पेशल बना दिया है।

0
49
bollywood stars-min

भारत में हर त्यौहार को बड़े ही प्यार और खुशी के साथ सेलिब्रेट किया जाता है। वहीं आज देशभर में ईद-उल-अजहा का जश्‍न मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्‍स ने फैंस को ईद की शुभकमाना देकर त्‍योहार को और स्‍पेशल बना दिया है। अमिताभ बच्‍चन से लेकर गौहर खान तक ने ईद पर अपनी भावनाओं को कुछ इस तरह शेयर किया है।

महानायक अमिताभ बच्‍चन हर खास मौके पर अपने फैंस को याद करना नहीं भूलते। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्‍ट‍िव रहते हैं और अपनी कविताओं को अक्‍सर शेयर करते रहते हैं और सबसे खास बात वह त्योहार पर फैंस को बधाई देना कभी नहीं भूलते। ईद-उल-अजहा पर भी उन्‍होंने दो तस्‍वीरें शेयर कर फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने इस त्योहार पर मोहब्बत और शांति की कामना की। उनका ये दो शब्‍द का शुभकामना पत्र फैंस के लिए तोहफे से कम नहीं है।

एक्‍टर ऋषि कपूर ने भी फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी है उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को री-ट्वीट किया। बता दें कि पीएम मोदी ने लोगों को ईद की शुभकामना के साथ ही आने वाले दिनों में समाज में सुख और शांति की कामना भी की है और डायरेक्‍टर अनुभव सिन्‍हा ने भी लोगों को ईद की शुभकामनाएं दी हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार भी फैंस को ईद की शुभकामनाएं देते नजर आए।

एक्‍ट्रेस गौहर खान ने अपने एक ट्वीट में लोगों को ईद की शुभकामना दी. उन्‍होंने लिखा, “ईद मनाओ. खुशी बाटों. अपनी जिंदगी जीने का कोई भी पल नफरत, घृणा, विभाजन जैसे तत्वों को छीनने मत दो। सिर्फ अपने लोगों से नहीं बल्‍कि दूसरे धर्म, कास्ट, जाति और आस्‍था के लोगों को भी गले लगाओ। बस प्यार बाटों, ईद मुबारक।”

बता दें कि ईद-उल-जुहा या बकरीद को ‘बलिदान का त्योहार’ कहा जाता है। ईद उल अजहा के मौके पर देशभर में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने सामूहिक रूप से नमाज अदा की और इसके बाद एक-दूसरे से गले मिलकर मुबारकबाद दी। इसके बाद सुबह से ही सेलेब्स इस त्योहार की बधाई दे रहे है।

https://twitter.com/mallikasherawat/status/1160783198873247744

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here