केजरीवाल के शपथ समारोह में शामिल होगा ये खास नन्हा मेहमान

"बेबी मफलरमैन" अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होगा। इस बात की जानकारी "आप" के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी गई हैं। लाल रंग के स्वेटर, मफलर और चश्मे में अरविंद केजरीवाल के लुक में सबको आकर्षित करने वाले इस बच्चे का नाम अव्यान तोमर हैं।

0
18

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव में “आप” ने प्रचंड बहुमत से जीत हासिल की हैं। अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में पार्टी ने 70 में से 62 सीटों पर जीत दर्ज की हैं। केजरीवाल ने नई दिल्ली विधानसभा सीट से 20 हजार से अधिक वोटों से जीत हासिल की। 16 फरवरी को वे रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ समारोह में कोई बड़ा चेहरा शामिल नहीं होगा लेकिन केजरीवाल का ये खास मेहमान मीडिया में छा गया हैं। इस खास मेहमान को देखने के लिए आतुर नजर आ रहे हैं। गौरतलब हैं की चुनाव परिणाम के दिन “बेबी मफलरमैन” ने “आप” की जीत पर खूब जश्न मनाया था।

“बेबी मफलरमैन” अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होगा। इस बात की जानकारी “आप” के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी गई हैं। लाल रंग के स्वेटर, मफलर और चश्मे में अरविंद केजरीवाल के लुक में सबको आकर्षित करने वाले इस बच्चे का नाम अव्यान तोमर हैं। मयूर विहार के रहने वाले राहुल तोमर के बेटे अव्यान की उम्र एक साल है। केजरीवाल के लुक में दिखे इस बच्चे को लोग सोशल मीडिया पर “बेबी मफलरमैन”, “जूनियर केजरीवाल”, “छोटा केजरीवाल” जैसे कई नामों से बुला रहे हैं। ये ये बच्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं। दिल्ली चुनाव में जीत के बाद अरविंद केजरीवाल अव्यान से मिलने भी पंहुचे थे।

केजरीवाल लगातार तीसरी बार दिल्‍ली के सीएम बनेंगे। आम आदमी पार्टी के सभी बड़े चेहरे चुनाव जीतकर आए हैं और अब कैबिनेट में कौन से नए चेहरे शामिल होंगे ये देखने लायक होगा। दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी ने 62 सीटों पर जीत हासिल की। पार्टी ने पिछले चुनावों में 67 सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। इस चुनाव में विपक्षी दल बीजेपी और कांग्रेस कोई खास कमाल नहीं कर सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here